4 दिनों से सिर्फ Parle-G बिस्किट पर जिंदा हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन

Copy

कुछ दिन पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से लेकर अभी तक शाहरुख खान काफी ज्यादा परेशान है. शाहरुख खान लगातार अपने बेटे को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है. आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान के बेटे के कैसे कट रही है जेल में जिंदगी.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान के बेटे 4 दिन से जेल का खाना नहीं खाए हैं बल्कि वह पारले जी बिस्किट खा कर अपना गुजारा कर रहे हैं.

पारले जी बिस्किट पर जिंदा है आर्यन- जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं कि वह अच्छे से खाना खाएं लेकिन आर्यन खान ठीक से खाना नहीं खा रहे हैं. वह लगातार पारले जी बिस्किट खा कर ही अपना गुजारा कर रहे हैं. अब उनके पास पानी के सिर्फ चार बोतल ही बचे हैं वह जेल आने से पहले एक दर्जन पानी के बोतल खरीद कर लाए थे.

जेल में आर्यन सिर्फ 2500 रुपए से कर रहे गुजारा-जेल मैन्युअल के अनुसार एक कैदी अपने साथ सिर्फ 2500 रुपए ही अंदर ले जा सकता है। यह पैसे जेल के अकाउंट में जमा हो जाते हैं और इसके बदले में कैदी को एक महीने के दौरान कूपन दिया जाता है। इन कूपन का इस्तेमाल कर ही वह जेल की कैंटीन से खाने पीने का सामान ले सकता है।

चार दिनों से टाॅयलेट नहीं गए आर्यन-आर्यन खान 4 दिन से टॉयलेट नहीं गए हैं जिसके कारण जेल के अधिकारियों को चिंता है कि आर्यन खान की तबीयत ना बिगड़ जाए.

4 दिनों से नहाए नहीं आर्यन खान-जेल के अधिकारियों ने बताया कि आर्यन खान ने 4 दिन से नहाया भी नहीं है. रोज सेविंग कर आते हैं लेकिन नहा नहीं रहे हैं. आपको बता दें कि आजम खान की परेशानी ड्रग्स मामले में लगातार बढ़ती जा रही. उनके पिता लगातार उन्हें छुड़वाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है. आर्यन खान को एमसीबी ने अपने रिमांड पर लिया था और उनसे पूछताछ करने पर आर्यन खाने का बोला था कि वह ड्रग्स लेते हैं.

Facebook Comments Box