धर्म पर सवाल: गणपति विसर्जन पर पोस्ट कर ट्रोल हुए शाहरुख खान, कट्टरपंथी बोले- इस्लाम भूल गए हो क्या ?

बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों के द्वारा हर साल बहुत ही धूमधाम से गणपति का त्यौहार मनाया जाता है. चाहे शाहरुख खान हो या सलमान खान या फिर कोई हिंदू एक्टर सब बहुत ही धूमधाम से गणपति का त्यौहार मनाते हैं. हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख खान अपने घर में गणपति को लेकर आए हैं. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर गणपति की तस्वीर शेयर की और नीचे एक बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. लोग उनकी पूजा करने के बाद पर उंगलियां उठाने लगे हैं. जानते हैं क्यों ट्रॉलर्स के निशाने पर आए शाहरुख खान?

SRK Insta

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर– शाहरुख खान अक्सर अपने निजी जिंदगी से लेकर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इस बार भी सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ए गणपति की तस्वीर शेयर की और नीचे एक कैप्शन लिखा. उन्होंने अपने फैंस को गणपति की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्ट के बाद कुछ कट्टरपंथी लोग शाहरुख खान ट्रोल करने लगे.

Ganesh Ji

शाहरुख को दिलाई धर्म की याद- ट्रेलर्स उन्हें यह लिखकर ट्रोल कर रहे हैं कि वह शायद भूल रहे हैं कि वह किस धर्म के हैं.एक ने लिखा- क्या आप अपना धर्म भूल गए हैं। वहीं ट्रोल्स ने ये भी लिखा ‘पहले ही अपना धर्म बदल चुके हो’, जबकि एक यूजर ने लिखा, ‘उन लोगों को खुश करने के लिए तुम अपनी सारी सीमाएं लांघ गए हो और भूल गए हो कि तुम एक मुस्लिम फैमिली से हो।

SRK Insta

लेकिन इसके साथ ही साथ कई फैंस शाहरुख खान के सपोर्ट में भी उतर आए हैं. कई फैंस शाहरुख को गणपति पूजा की शुभकामनाएं दिए और साथ ही साथ उनकी खूब तारीफ भी की.