सिद्धार्थ शुक्ला की मां का पूरा साथ दे रहीं शहनाज, बेटी की तरह रख रहीं ख्याल

Copy

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत की खबर के बाद सिडनाज के फैंस इस बात से काफी परेशान थे कि अब हमारी शहनाज़ का क्या होगा । तब एक खबर सामने आई कि सिद्धार्थ कि मां शहनाज़ का अपनी बेटी की तरह ख्याल रख रहीं हैं। अब एक ऐसी वीडियो आई है जिसे देख आपको पता चलेगा की असली रिश्ते खून के नहीं बल्कि दिल के होतें हैं।

बता दें 12 दिसंबर को दिवंगत एक्टर का जन्मदिन था । इसी दिन रीता आंटी के साथ शहनाज़ को भी सीड के घर के बाहर देखा गया। वीडियो में शहनाज़ उनका अपनी बेटी की तरह ख्याल रखती दिखीं।

After losing son Siddharth Shukla, mother Rita
Shahnaaz Gill

इस वीडियो में शहनाज़ और सिद्धार्थ की मा एक दूसरे से बात करती दिखीं । उनके कंधे पर बैग टंगा था । शहनाज़ ने बैग में से फोन निकाल कर रीता आंटी को दिया । उस वीडियो में वे बिल्कुल मा बेटी की तरह लग रहीं थीं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं जिसकी वजह यह है कि सिद्धार्थ के परिवार के साथ शहनाज़ बहुत खुश हैं।

बता दें सिद्धार्थ के जाने के बाद जब शहनाज़ पूरी तरह से टूट गईं थीं तब सिद्धार्थ कि मा रीता आंटी ने खुद के साथ साथ सिद्धार्थ से बेइंतहा प्यार करने वाली शहनाज़ की भी संभाला। उन्हीं के सपोर्ट की वजह से सना काम पर वापस लौट आईं हैं। पर कई बार प्रेस कांग्रेस के वक़्त सीड को याद कर वे रोती हुई दिखीं थी । लेकिन अपनी परिवार और रीता आंटी के सपोर्ट और प्यार की वजह से वे फिर से अपने काम में बीजी हो गईं।

Facebook Comments Box