शहनाज गिल की हुई हॉलीवुड सीरीज Lucifer में एंट्री, बोलीं- ‘असली बिग बॉस तो यहां है’

शहनाज़ बिग बॉस सीजन 13 की वो नाम है जिसे शायद ही कोई भूल पाया होगा। अपने क्यूट और प्यारी अंदाज़ से शहनाज़ ने सबका दिल जीत लिया है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के दुनिया छोड़ देने के बाद शहनाज़ पूरी तरह से टूट चुकी थीं। पर अब हमारी शहनाज़ सिद्धार्थ की यादों को संभाल आगे बढ़ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है। शहनाज़ ने बॉलीवुड वेब शो Lucifer का पोस्टर शेयर किया है।

शहनाज गिल ने टॉम एलिस के साथ ये पोस्टर शेयर किया है. फोटो साभार-@ishehnaaz_gill/Twitter
sehnaz gill

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल वापस से काम पर लौट आईं हैं। शहनाज़ ने शो लूसीफर का एक पोस्टर शेयर किया है । इस शो में लीड एक्टर टॉम एलिस भी नजर आ रहे हैं। शहनाज़ और टॉम एलिस की जोड़ी काफी परफेक्ट लग रही है। पर अभी ये बताना मुश्किल है कि यह फोटोशॉप है या ओरिजिनल।

यह पोस्टर शहनाज़ ने ट्विटर के साथ ही साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। शहनाज़ ने ‘असली बिग बॉस तो यहां है #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021’ जैसे हैशटैग्स भी यूज किए हैं।

मिल रही बधाईयां

sehnaz gill
sehnaz gill

उनके इस पोस्ट के बाद फैंस थोड़े कन्फ्यूज्ड हैं। उन्हे यह समझ नहीं आ रहा कि शहनाज़ हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं या बिग बॉस का प्रोमोशन। इस पोस्ट पर किसी ने लिखा मुझे लगता है डबिंग किया है। वहीं कई लोग शहनाज़ की तारीफ कर उन्हे बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘शाइनिंग स्टार’ वहीं एक ने लिखा था कि बताया था ना धमाका होने वाला है।

बताते चलें शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत ही ज्यादा प्यार करती थीं। ऐसे में सिद्धार्थ के दुनिया को अलविदा कहने के दर्द से वो पूरी तरह टूट गई थीं। पर अब उन्होंने उनकी याद को संभाल कर अपने काम में वापसी करने का फैसला ले लिया है । शहनाज़ की फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Facebook Comments Box