शाहिद ने खोला बेड रूम का राज़ : ऐसा करने से हमेशा हो जाती है गुस्सा।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत काफी अधिक क्यूट कपल है.शाहिद कपूर एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी फैंस साथ शेयर करते हैं। वहीं शाहिद की तरह भी उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। शाहिद और मीरा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अक्सर दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। वहीं जब बात टांग खींचाई की हो तब भी दोनों इस मौको को अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं। लेकिन इसी बीच शाहिद के एक पोस्ट पर मीरा काफी भड़क गई हैं।

कपड़े बदलते मीरा राजपूत का प्राइवेट वीडियो शाहिद कपूर ने किया साझा, बेहूदा  हरकत से गुस्से से लाल हुई मीरा — Gazab Fact
shahid kapoor

दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जो उनके बेडरूम की है। इस पोस्ट में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा का मजाक उड़ाते हुए कुछ सवाल पूछे हैं। इस पोस्ट पर मीरा ने गुस्से में शाहिद को वार्निंग देते हुए कहा कि वह कुछ दिनों तक इंतजार करें उन्हें सब पता चल जाएगा। शाहिद की पोस्ट में आप देख सकते हैं कि वह अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर करते हुए मीरा से पूछते हैं, ‘तुम्हें बिस्तर पर इतने तकिए क्यों पसंद हैं मीरा, क्यों? क्यों?’

बस फिर क्या था मीरा राजपूत चुप बैठने वालों में से थोड़ी न थीं। उन्होंने भी शाहिद की इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए पति के सवालों का जवाब दिया है। शाहिद की फोटो को रीपोस्ट करते हुए मीरा कैप्शन में लिखती हैं, बडी, तुम अपने आप को गहरी मुसीबत में डाल रहे हो। वह वीडियो जल्द ही आएगा।

Facebook Comments Box