सोनाक्षी के सामने शाहिद कपूर ने बताया एक्टिंग छोड़ सकते हैं मगर से क्स नहीं

Copy

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय अपने लुक की वजह से करोड़ो लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले शाहिद कपूर, न सिर्फ अपने लुक से सभी का दिल चुराते है बल्कि अपनी एक्टिंग और डांसिंग से भी सभी का दिल जीतने का गुण रखते हैं। मगर इन सब से ऊपर भी एक गुण है उनके अंदर जो सबसे बेहतरीन है ये है उनकी हाज़िर जवाबी वाला गुण जो लोगों को काफी आकर्षित करता है।

VIDEO - सोनाक्षी के सामने शाहिद कपूर ने बताया एक्टिंग छोड़ सकते हैं मगर से क्स  नहीं - Newzmenia
shahid kapoor

शाहिद कितने हाज़िर जवाब हैं और इस गुण के बारे में ज़्यादा जानना हो तो करण जौहर का शो कॉफी विथ करण का वो एपिसोड देखलो जिसमें शाहिद कपूर ने हिस्सा लिया था। यह एपिसोड काफी ज्यादा पापुलर हुआ था आज भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। खेर हो भी क्यों न करण ने शाहिद से सवाल ही कुछ ऐसा पूछ लिया था।

दरअसल फटाफट जवाब देने वाले राउंड में करण ने शाहिद कपूर से सवाल पूछ लिया कि अगर उन्हें एक्टिंग और से क्स में से किसी एक को छोड़ना पड़े तो क्या छोड़ना ज़्यादा आसान होगा ? शाहिद कपूर ने अपनी साफगोई और हाजिर जवाबी की दिखाते हुए कहा था कि उनके लिए एक्टिंग छोड़ना ज़्यादा आसान होगा।

तब शाहिद ही के पास बैठी सोनाक्षी सिन्हा यह जवाब सुनकर हैरान हो गयी। इस पर शहीद ने उनकी ऊपर मामला डालते हुए कहा इस पर तुम क्या जवाब दोगी?

Facebook Comments Box