शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा होटल रूम में एक साथ रंगे हाथ पकडे गए, वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर यूँ तो बॉलीवुड की कई खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ अफेयर रख चुके है, पर एक जमाना था जब शाहिद का नाम टेबल टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ जुड़ा था।दोनों के प्यार चर्चे हर तरफ होते ही रहते थे।तब हर तरफ ऐसी चर्चा थी कि दोनों एक दुसरे को लेकर बहुत ही ज्यादा सीरियस थे इतना कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को हर कपल के जैसे किसी से छिपाया नहीं बल्कि हर तरफ डंके कि चोट पर बताया। हालांकि, शाहिद कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर नही किया करते लेकिन सानिया मिर्जा के साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब जोरो शोरो से तब हुआ करते थे।

saniya and shahid

सब सही ही चल रहा था, शाहिद और सानिया का रिश्ता बहुत अच्छा था। लेकिन इन सब के बाद उनके बीच ऐसा कुछ हुआ कि दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों ने किसी और से शादी कर ली। मालूम हो कि शाहिद और सानिया मिर्जा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया। यहाँ तक कि एयरपोर्ट पर भी दोनों को कई बार हाथो में हाथ डाले देखा गया था। खबरों की माने तो कहा यहाँ तक जाता है कि दोनों को बेंगलुरु के एक होटल में देखा गया था। हॉउसकीपिंग के एक स्टाफ ने दोनों को एक साथ एक रूम में देखा था। स्टाफ ने शाहिद और सानिया मिर्जा के एक रूम में साथ होने की बात सोशल मिडिया पर लीक कर दी थी।

shahid and saniya

तब सभी लोगों को ये क्लियर था कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है। शाहिद कपूर और सानिया इतने ज्यादा करीब आ गये थे कि उन्होंने अपनी फिल्म कमीने की शूटिंग हैदराबाद में करने को कही थी ताकि वे सानिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सके। कहा जाता है कि दोनों ने बैंकोक में दोस्त की पार्टी में एक शर्मनाक हरकत की थी जिसपर वे काफी ट्रोल भी हुए थे। लोगो ने इनकी जमकर क्लास भी थी। पर शाहिद और सानिया मिर्जा का ये रिलेशनशिप ज्यादा देर चल नही पाया और दोनों के रास्ते अलग अलग हो गये। शाहिद चाहते थे कि सानिया उनके साथ ही रहे जबकि सानिया को अपनी लाइफ में थोडा स्पेस चाहिए था।

सानिया ने शाहिद से ब्रेकअप के बाद यहाँ तक कहा कि – शाहिद कपूर बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ अपना रिलेशनशिप इसलिए बनाते है ताकि वो पोपुलैरिटी हासिल कर सके। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था। वही, सानिया मिर्जा का नाम जितना तेजी से शाहिद कपूर के साथ वायरल हुआ उससे कहीं ज्यादा तेजी से उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ भी वायरल हुआ था।

Facebook Comments Box