Crime

शाहीन बाग: गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का काला राज आया सामने,पिता ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले यानी 1 फरवरी को शाहीन बाग में खुलेआम फायरिंग कर ख़ौफ फैलाने वाले कपिल गुर्जर के पिता गाजे सिंह का बयान सबके सामने आया है। जिसमें काफी चौका देने वाली बातें सबके सामने आई है। दरअसल क्राइम ब्रांच ने कपिल के फोन से कुछ तस्वीरें बरामद की थी जिसमें कपिल को आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ देखा गया था।

इस पर कपिल गुर्जर के पिता गाजी ने कहा है मैं और मेरा परिवार का कोई सदस्य आम पार्टी से संबंधित नहीं है। मैं 2012 तक बीएसपी में था और मैंने 2012 में पार्टी छोड़ दी थी। इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मुद्दा एकदम साफ है आज आप बेनकाब हुई है आप के जिस सदस्य ने पिछड़े 4 साल पार्टी ज्वाइन की उसमें शाहीन बाग में तनाव बढ़ने के लिए गोली चलाई, यह उनकी साजिश है।

15 दिनों से बंद दुकानों की सभी माल सड गए है, हालत एकदम खराब है। धरना प्रदर्शन कर रहे कपिल गुर्जर द्वारा शाहीन बाग मामले में पुलिस पर फायरिंग करने वाला आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। कपिल गुर्जर के पिता आम आदमी पार्टी से हैं कपिल मैं बताया था कि उसके और उसके पिता ने 2019 में शुरुआती महीने में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। कपिल गुर्जर की इस बयान को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम अदालत में भी बता चुकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top