Advertisement
Categories: मनोरंजन

अनुराग-पायल केस में बड़ा खुलासा : अनुराग कश्यप भी हो चुके है यौन शोषण के शिकार, इंटरव्यू में बताया

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और विवादों का पुराना नाता है। सुर्खियों में कैसे बने रहते हैं , ये कोई अनुराग से सीखे , कभी वे विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपने बयानों के कारण। अभी हाल फ़िलहाल में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने उन पर यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने का आरोप लगाया है, जिससे कारन एक फिर से वे चर्चा में आ गए हैं।

बचपन में खुद हो चुके हैं यौन शोषण के शिकार अपने डायरेक्टर साहब , इसका खुलसा उन्होंने स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान किया था ।वे बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं।बकौल अनुराग ‘मैं करीब 11 साल तक शोषित होता रहा। हालांकि, मैंने अब उस आदमी को माफ कर दिया है।मेरा शोषण करने वाला उस समय 22 साल का था।जब कई साल बाद मैं उससे मिला तो उसे भी इस बात का पछतावा था, लेकिन मेरे लिए यह सब भूलना आसान नहीं था। गुस्सा और तनाव से उपजे फ्रस्टेशन में ही मैं मुंबई आ गया। यहां भी करियर की शुरुआत में बहुत संघर्ष किया। डिप्रेशन से बाहर निकलने में कल्कि ने मेरी बहुत हेल्प की।’

इन सबके इतर अनुराग कश्यप की की निजी जिंदगी भी कुछ खास सफल नहीं रही है उनका पहला विवाह आरती बजाज से 1997 में हुआ था लेकिन 2009 में दोनों अलग हो गए। दोनों की एक बेटी है आलिया, जो अब 19 साल की हो चुकी है। इसके बाद उन्होंने दूसरा विवाह अदाकारा कल्कि कोचलिन से किया, लेकिन 2015 में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

बीतें कुछ समय से 48 साल के हो चुके अनुराग अपने से 20 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट करने के कारण चर्चा में है । 2014 में मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकीं शुभ्रा 27 साल की हैं।वे अनुराग की प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स में काम कर रही हैं।अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज ‘चोक्ड’ की स्क्रिप्ट भी शुभ्रा ने ही लिखी है।

खेर जो भी फ़िलहाल अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सिलसिलेवार ट्वीट कर खारिज कर दिया है।अब इस पर आगे देखना दिलचस्प होगा की पायल गोष क्या कदम उठती है।

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.