Virat Kohli के जन्मदिन पर कही Sehwag की बात 100 फीसदी सच साबित हुई, ऐसे बढ़ाया था हौसला

काफी समय तक विराट कोहली के बल्ले से कोई शतक नहीं लगा। अपने पिछले जन्मदिन पर विराट काफी बुरे वक्त से गुजर रहे थे लेकिन पिछले जन्मदिन पर मिली मुराद आज पूरी हो गई है. साल भर बाद विराट कोहली के बल्ले में एक बार फिर आग उगलने लगा है.

Virat Kohli birthday
Virat Kohli के जन्मदिन पर कही Sehwag की बात 100 फीसदी सच

5 नवंबर 2021 को कई दिग्गज खिलाड़ी विराट की फॉर्म के लिए दुआ कर रहे थे, उनमें से एक थे पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग। सहवाग ने विराट को अपना आखिरी बर्थडे एक अलग अंदाज में पेश किया था । एशिया कप के बाद से विराट कोहली ने एक बार फिर दुनिया भर में अपना जलवा बिखेरा है। वहीं, विश्व कप में कोहली की फॉर्म विरोधी टीमों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

Virat Kohli Birthday Special कोहली की वो 5 विराट पारियां

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली के आखिरी जन्मदिन पर लिखा, ‘कठिन समय हमेशा के लिए नहीं रहता। आप जैसे लोग इस समय को भूलकर बहुत अच्छा करते हैं। सदियों में विराट जैसे अनोखे खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई।’

विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी के साथ एशिया कप के दौरान विरोधियों को अपनी फॉर्म को लेकर चेतावनी दी थी। वहीं विश्व कप में कोहली की फॉर्म विरोधी टीमों के लिए चिंता का विषय बन गई है। विराट कोहली ने अकेले दम पर टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में रोमांचक जीत दिलाई। विराट कोहली ने अब तक चार में से तीन मैचों में शानदार अर्धशतक जड़े हैं.