पार्क में चूल्हे पर खाना पका रही रामायण की सीता दीपिका चिखलिया को देख भावुक हुए फैंस बोले- अब मां को वनवास किसने दिया!

Copy

रामायण में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया लोकप्रियता के चरम पर पहुंच गईं। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उन्हें पहले इस किरदार की शोहरत नहीं मिली। दीपिका आखिरी बार आयुष्मान खुराना की बाला में नजर आई थीं।

रामानंद सागर निर्देशित रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए मशहूर हुईं कलाकार दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. कभी फैमिली के साथ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। कभी फैमिली के साथ तो कभी वेकेशन की तस्वीरें। दीपिका ने रामायण से यादें भी साझा कीं। फैंस आज भी दीपिका में रामानंद सागर की रामायण में सीता को देखते हैं और उनकी तस्वीरें पसंद करते हैं, जो खूब वायरल होती हैं. अब दीपिका ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इस वीडियो में दीपिका लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं.

वीडियो एक पार्क का है। दीपिका चूल्हे पर सब्जियां पका रही हैं। बीच-बीच में आग तेज होती दिखाई दे रही है। इस वीडियो के साथ दीपिका ने फूड, चुल्हा, आलू जैसे हैशटैग लिखे हैं, जिससे पता चलता है कि वह आलू की सब्जी बना रही हैं. दीपिका के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत ही खूबसूरत सीन है। कुछ यूजर्स ये देखकर हैरान भी हैं और पूछ रहे हैं कि क्या हो रहा है. कुछ ने लव इमोजी बनाकर प्यार लूटा है। कुछ को रामायण के दिन याद आ गए। एक फैन ने लिखा कि मां को अब किसने वनवास दिया है.

इससे पहले दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में काम किया था। हालांकि, सीरियल रामायण उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर ले गई और यह किरदार उनके पेशेवर करियर का सबसे यादगार किरदार बन गया। दीपिका अभी भी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में सक्रिय हैं। हालांकि अब वे पहले के मुकाबले सेलेक्टिव काम कर रहे हैं। 2019 की फिल्म बाला में दीपिका को यामी गौतम की मां और मैनेजर के रूप में देखा गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे।

Facebook Comments Box