रणवीर सिंह को इस हाल में देख कर भड़क गए थे उनके पिता, बेटे से आने लगी थी शर्म

Copy

स्टार रणवीर सिंह ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग की एक छाप छोड़ दी है। वे सफलता कि सीढ़ियां चढ रहे हैं पर उनकी सफलता का क्रेडिट उनके परिवार वालों को भी जाता है जो हर वक़्त पर रणवीर के साथ थे। लेकिन एक ऐसा वक़्त भी आया था जब एक्टर के एक विज्ञापन पर उनके पिता जगजीत सिंह जी कफा हो गए थे। यह बात 2014 की थी जब कंडोम के एडवर्टाइजमेंट के लिए रणवीर सिंह की साइन किया गया था। हालांकि यह पहली बार नहीं था और ना ही आखरी, रणवीर से पहले कई स्टार्स ऐसे एडवर्टाइजमेंट कर चुके थे और आज भी करते ही हैं। पर रणवीर ने इस ऐड के लिए उस वक़्त साइन कर लिया था जब वो सफलता का स्वाद चख ही रहे थे।

रणवीर सिंह ने कई बार यह बताया है कि आज वो जो भी हैं अपने परिवार की वजह से ही हैं। रणवीर और उनके पिता जी का भी बहुत प्यारा और कमाल का बॉण्ड है। एक्टर ने कई बार बताया है कि उनके पिता जी ने हर वक़्त पे रणवीर का साथ निभाया है। रणवीर बताते हैं की एक समय ऐसा भी आया था जब उनका किया प्रोजेक्ट उनके पिता जी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

बेफिक्रे' रणवीर सिंह पर्दे पर होने जा रहे हैं न्यूड! - Entertainment News:  Amar Ujala

2014 में ही एक इंटरव्यू में रणवीर ने अपने पिता जी की नाराजगी के बारे में बताया था। रणवीर ने बताया था कि पिता जी उनसे कहते थे कि बड़े बड़े स्टार्स विज्ञापन करके बहुत पैसा कमाते हैं तो तुम ऐसा क्यूं नहीं करते। तब रणवीर सिंह ने पिता जी से कहा था कि सही वक़्त आने पर करेंगें। जिसके बाद रणवीर को कंडोम का एड ऑफर किया गया था तब एक्टर ने वो एड साइन कर लिया पर इसके बाद उनके पिता जी खुश नहीं बल्कि और कफा हो गए।

बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 में दिखेंगे। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का रोल अदा करेंगी। ऐसे में फैंस दिल थाम कर फिल्म के इंतजार में बैठे हैं।

Facebook Comments Box