Kayanat Arora का स्टेज तोड़ डांस देखकर, फैंस ने जमकर तोड़ी कुर्सियां

हाल ही में सोशल मीडिया पर कायनात अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कायनात अरोड़ा अनोखे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं. यूपी के बिजनौर जिले में कृषि एवं औद्योगिक प्रदर्शनी में आयोजित स्टार म्यूजिकल नाइट में इस बार खूब हंगामा रहा जिसमें सिनेमा की अभिनेत्री कायनात अरोड़ा भी देखने को मिली. उनको देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस भीड़ पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई.

Seeing Kayanat Arora's stage break dance
Kayanat Arora का स्टेज तोड़ डांस देखकर

कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. इंदिरा बाल भवन में आयोजित स्टार म्यूजिकल नाइट का उद्घाटन नगरपालिका चेयर पर्सन के पति शमशाद अंसारी, डॉ नीरज चौधरी भाजपा नेता राम मोहन अग्रवाल, आशीष जैन, पीयूष कुमार, कुलदीप जैन, विवेक चौधरी, सीओ सिटी महेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया. लेकिन इस कार्यक्रम का मेन आकर्षण फिल्म अभिनेत्री कायनात अरोड़ा रही. इनको देखने के लिए जिले भर से लोग इकट्ठा हुए. कार्यक्रम में इतनी भीड़ थी कि खड़े होने की भी जगह नहीं थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈🏿

पुलिस ने शुरू से ही भीड़ को काबू करने के लिए उन पर लाठियों की फटकार लगा रखी थी. कायनात अरोड़ा के आते ही कार्यक्रम में रोशनी छा गई. कायनात अरोड़ा में चार पांच फिल्मी गानों पर डांस किया. इस दौरान दर्शक ने खूब हंगामा मचाया. लोग उनको देखने के लिए एक पर एक गिरे जा रहे थे. इसी को देखते हुए वहां कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. लोगों ने बताया कि जब कायनात अरोड़ा इंदिरा भवन से निकल कर जा रही थी तो भीड़ ने उन्हें गेट पर भी घेर लिया. भीड़ में धक्का-मुक्की भी होने लगी लेकिन पुलिस ने सब को खदेड़ कर वहां से हटा दिया. 

कायनात अरोड़ा का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈🏿