दीपिका पादुकोण को देख बेकाबू हुए फैंस कर बैठे यह हरकत, एक्ट्रेस को भी नहीं हुआ यकीन

Copy

बॉलीवुड कि मोस्ट टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से मस्तानी यानि कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फ्लिम पठान कि शूटिंग में व्यस्त है। पर उनके बारे में कुछ ऐसी खबर निकल कर सामने आई है कि हर कोई सोच में पड़ गया है। दरसअल बॉलीवुड कि चकाचौध भरी दुनिया में आकर हर कोई खो ही जाता है। यहाँ मिलती शौहरत एक ऐसी चीज़ है जिसकी दरकार लगभग हर व्यक्ति को होती है। हर कोई चाहता है कि वो दुनियाभर में अपने नाम और काम की वजह से जाना पहचाना जाए। हालांकि दूर से खूबसूरत दिखने वाली यह शौहरत कई बार मुश्किलों में भी डाल देती है। इस बात बॉलीवुड सेलिब्रिटी से ज़्यादा अच्छे से कौन जानता है। कई बार बॉलीवुड सेलिब्रिटी के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए, एक ऑटोग्राफ पाने के लिए, और सेल्फी क्लिक करने के लिए बेताब और बेकाबू होकर बेसब्र हो उठते हैं।

दीपिका पादुकोण को देख बेकाबू हुए फैंस कर बैठे यह हरकत, एक्ट्रेस को भी नहीं  हुआ यकीन - Newzmenia
deepika padukon

अभी ताजातरीन मामला दीपिका पादुकोण के साथ घटित हुआ, जिसे शायद ही दीपिका कभी भी भूल पाएंगी। गौमालूम हो कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नयी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त है, इसीलिए वो पिछले कुछ दिनों से आये दिन मुम्बई में दिख रहीं हैं। अभी हाल ही में इस फ़िल्म की शुटिंग को खत्म करने के बाद दीपिका एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंची। अपने दिनभर की थकान उतारने आई दीपिका उस वक्त मुसीबत में पड़ गयी जब उनका सामना रेस्टोरेंट से निकलकर अपने फैन्स से हो गया। इतने में वहां मौजूद पैपराजी भी अपने काम मे लग गए और अभिनेत्री के फोटो और वीडियो लेने लग गए।

ऐसे में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक ऐसा वाकया घट गया जिसकी कल्पना खुद दीपिका ने भी शायद कभी नहीं की थी। दरअसल दीपिका जब रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो पैपराजी के साथ उनके कई फैंस ने उन्हें घेर लिया। हालांकि दीपिका के बॉडीगार्ड वहां मौजूद थे जो एक्ट्रेस को कवर कर रहे थे। लेकिन इसी बीच भीड़ में मौजूद एक शख्स ने दीपिका का बैग खींच कर उन्हें रोकने की कोशिश की। अपने साथ हुई अचानक इस घटना से दीपिका हतप्रभ रह गयी और उन्हें समझ नहीं आया वो इसका क्या रिएक्शन दे।

दीपिका पादुकोण का जो बैग कंधे पर लटका हुआ था वो कब उनकी कोहनी तक आ गया उन्हें पता ही नहीं चला। जिसके बाद किसी फैन ने सीढ़ियों से निकलती दीपिका को रोकने के उद्देश्य से बैग को खींच दिया। हालांकि इस पूरे मौके पर दीपिका बेहद शांत दिखी, अपने साथ हुई इस बदतमीजी को भी उन्होंने इग्नोर किया और एक हल्की मुस्कुराहट के साथ वे वहां से कार में बैठ कर चलती बनी।

Facebook Comments Box