आर्यन खान की मुसीबतें बढ़ी जेल में आर्यन खान का जान खतरा, मिले स्पेशल बैरक।

Copy

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है. अभी आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद किया गया है. एनसीबी की हिरासत खत्म होने के बाद आर्यन खान को न्यायिक हिरासत भेजा गया था.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेल में आर्यन खान की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई है.

यह भी जानकारी मिली है कि आर्यन खान को स्पेशल बैरक में शिफ्ट किया गया है और वहां अधिकारियों की निगरानी में उनकी देखरेख की जा रही है. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल रशीद खान द्वारा यह आशंका जाहिर किया गया था कि आर्यन खान की जान को जेल में खतरा है.

एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान जेल में बंद अन्य ड्रग्स के आरोपियों से बातचीत नहीं कर रहे हैं. आर्यन खान को जेल का खाना खाने में परेशानी हो रही है. अधिकारियों को उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता सता रही है.

आर्यन खान पर NCB का सनसनीखेज आरोप-

जेल सुपरिटेंडेंट नितिन वायचाल ने बताया था की आर्यन खान को जेल के अंदर बीती 11 अक्टूबर को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर आया था. आर्यन खान के लिए यह मनीआर्डर उनके पिता शाहरुख खान द्वारा भिजवाया गया था. जेल के नियम के अनुसार कैदी 4500 रूपये तक रख सकता है.

पिछले दिनों आर्यन खान ने एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े से वादा किया था कि वह जेल से छूटने के बाद अच्छा काम करेंगे और गरीबों की मदद करेंगे.

Facebook Comments Box