India NewsLatest News

savarkar movie box office last day 1: रणदीप हुडा की फिल्म ने ₹17 लाख की कमाई की

विनायक दामोदर सावरकर उर्फ ​​वीर सावरकर पर आधारित बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई। यह फिल्म दो भाषाओं- हिंदी और मराठी में रिलीज हुई है।

जीवनी नाटक का ट्रेलर 4 मार्च को जारी किया गया था और इसने समाज के सभी वर्गों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने स्वतंत्रता सेनानी के बारे में पढ़ा है।

फर्म के लिए, हुडा ने बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किया। उन्होंने फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें भी साझा कीं।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

प्रभावशाली संवादों और दृश्यों से भरपूर इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है।

ये भी पढें  आयकर विभाग इन वित्तीय लेनदेन को ट्रैक करके आपकी अग्रिम कर देनदारी की गणना कर रहा है: यहां अनुपालन पोर्टल पर जांच करने का तरीका बताया गया है

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं में भारत में लगभग 17 लाख की कमाई की, शुक्रवार को कुल मिलाकर 8.80 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी रही।

जबकि स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए शुक्रवार को मराठी ऑक्यूपेंसी 14.33 प्रतिशत थी।

फिल्म का निर्देशन रणदीप हुड्डा ने किया था और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया था। इसमें रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण किरदार अमित सियाल, रसेल जेफ्री बैंक्स, राजेश खेड़ा, ब्रिजेश मित्तल, लोकेश झा और मार्क बेनिंगटन ने निभाए।