सारा करना चाहती थी अपने मामा रणबीर से शादी, पिता सैफ के सामने साफ-साफ कह दी थी यह बात

Copy

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने द्वारा किए गए फिल्मों के सिवाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। सारा ने साल 2018 में केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरुआत की थी। मात्र दो-तीन फिल्मों से ही उन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड में खुद की एक खास जगह बना ली। पिछले दिनों तक ड्रग्स मामले में अपना नाम आने के बाद सारा अली खान मीडिया से भागती हुई दिखाई दे रही थी। सारा को NCB से क्लीन चिट अभी तक नहीं मिली है।

sara ali khan and ranvir

जानकारी दे दिया जाये कि सारा अली खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ही एक्टिव रहती है। वह हमेशा ही अपनी तस्वीरें लोगों से शेयर करती रहती है। सारा को एक नजर देख पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब ही रहते हैं। वही लोगों की चहती सारा खुद की ही सौतेली मां के भाई की दीवानी हैं। सारा ने एक शो में यह राज खोला की कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहतीं हैं।

सारा अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आई थी। करण ने उनसे बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनकी निजी जिंदगी पर भी सवाल किया उनसे प्रश्न किया। करण के द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में सारा कहतीं है वह अभिनेता रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

वही जब करण द्वारा उनसे सवाल डेट पर जाने के बारे में किया गया तो सारा ने जवाब देते हुए कहती है कि उन्हे अभिनेता रणबीर के साथ डेट नहीं करना है, बल्कि सारा उनके साथ शादी करना चाहती हैं। आगे सारा अली बताते हुए कहतीं है कि वह युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करती है। बता दे की अपनी बेटी की इस बात पर अभिनेता सैफ अली खान ने मज़ाक करते हुए कहा कि कार्तिक के पास पैसे है तो वो आपको डेट पर ले कर जा सकते हैं।

कार्तिक ने भरी थी हामी

सारा अली खान का यह इंटरव्यू सुर्खियों में रहा, और लोगों के बीच काफी वायरल हुआ। सारा के लिए कार्तिक आर्यन से भी सवाल पूछे जाने लगे। जब कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए कॉफी विद करण के शो पर पहुंचे थे तब करण ने भी उनसे सारा को लेकर यह सवाल किया था। इस बात पर कार्तिक ने कहा था कि वह पैसे अभी संचय कर रहे हैं, जिससे वह सारा को डेट कर सके। इसके बाद दोनों के बीच के अफेयर की बातें भी सुर्खियों में रही।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ कर चुकी है डेट

केदारनाथ फिल्म के प्रचार प्रसार के दौरान सारा अली खान और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के बहुत नजदीक नज़र आए थे। दोनों के बीच अफेयर के बातें मीडिया में सुर्खियों में थे।

Facebook Comments Box