सारा जाह्नवि बनने वाली थी देवरानी-जेठानी, इन दो सगे भाइयों को एक समय पर कर रही थी डेट

Copy

बॉलीवुड में शुरू से ही स्टार किड का दबदबा रहा है। बावजूद इसके कुछ ही स्टार किड एक मुकाम तक पहुंच पाते हैं। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर उन्हीं स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपना एक मुकाम हासिल किया है। दोनों ने अलग अलग जोनर की फिल्मों में अपने एक्टिंग का दबदबा दिखाया है।

sara jahanvi

इन दिनों तो एक्ट्रेसेस अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं पर एक वक़्त था जब इनके लव अफेयर्स के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में थे। यह वो वक़्त था जब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम ही रखा था। मज़ेदार तो यह है कि दोनों स्टार किड्स के अफेयर की चर्चा जिससे हो रही थी वो एक ही परिवार के दो चिराग थे। अगर इनका रिश्ता सही से चलता तो आज सारा और जाह्नवी देवरानी जेठानी होती।

sara jahanvi

बता दें दोनों अभिनेत्रियां स्टार किड की श्रेणी में आती हैं। जाह्नवी मशहूर ऐक्ट्रेस श्री देवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं वहीं सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी है। फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से उन्हे नाम कमाने में ज्यादा वक़्त तो नहीं लगा पर इसे बैकग्राउंड के वजह से थोड़ी बहुत परेशानियों का भी एक्ट्रेसेज को सामना करना पड़ा।

स्टार किड होने की वजह से बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही इनके खूब चर्चे थे। इनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स भी थे। वहीं दोनों एक्ट्रेसेज एक ऐसे रिश्ते में थी जहां अगर सब सही रहता तो आज दोनों देवरानी जेठानी होती।

sara jahanvi

दरअसल यह वो दौर था जब सारा वीर पहाड़िया के साथ रिलेशन में थी वहीं जाह्नवी वीर के छोटे भाई शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं। वीर और सारा की कई रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच रही थी। कारण जौहर के शो पर भी सारा ने बताया था कि वो वीर पहाड़िया को डेट कर रहीं हैं। वीर और शिखर देश के गृह मंत्री रह चुके सुशील कुमार सिंदे के पोते है। बता दें शिखर और जाह्नवी की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी इन फोटोज को देख आग बबूला हो गईं थीं। उन्हे जाह्नवी का ये सब करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इस वक़्त एक्ट्रेस ने उन्हे यह सब छोड़ कर अपने करियर पर फोकस करने की सलाह दी थी। तब जाह्नवी ने अपनी मा कि बातों कि मानते हुए शिखर से दूरी बना ली थी। वहीं दूसरी ओर सारा और वीर का रिश्ता भी टूट गया। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो शायद आज दोनों एक्ट्रेस देवरानी जेठानी के रिश्ते में होती।

Facebook Comments Box