सारा को नहीं था पसंद सैफ का उनके साथ ऐसा करना- बार-बार कहती थी ‘अब्बा प्लीज़ ऐसे मत करो’…

Copy

बॉलीवुड के नबाव सैफ अली खान ने एक शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से ले कर प्रोफेशन लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। शो में बतौर जज अर्चना पूरण सिंह सैफ अली खान से पूछती है कि उनके बच्चों उनके आवाज़ में कौनसी लोरी उनसे सबसे ज़्यादा सुन्ना पसंद करते है। इस पर सैफ मज्जेदार सा जबाव देते हुए अर्चना से कहते हैं कि अब तो सारे गाने एलेक्सा ही गाती है। पर इसके साथ ही सैफ अली खान एक मजेदार किस्सा भी सुनाते हैं।

Saif and Sara

बकौल सैफ वो एक लोरी समरटाइम बोल के इंग्लिश लोरी है वो ही गया करते थे। तब सारा बहुत छोटी थी। उसने आंख खोलकर कहा ‘अब्बा प्लीज मत गाइए’ उस दिन से मैं गा नहीं सकता। बच्चा भी बोल देता है कि मत गाओ।’ मालूम हो कि कपिल शर्मा के शो में होस्ट कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं कि लॉकडाउन में सब कैसा रहा क्या क्या किया? इस पर सैफ अली खान जवाब देते हुए कहते है कि, पहले लॉक डाउन में फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा। जिसे सुनकर कपिल शर्मा और बाकी के सभी लोग जोरो से ठहाका लगाने लगते हैं।

Saif and Sara

वही बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ़्रंट की हो तो उनकी पिछली फिल्म भूत पुलिस ऑटिटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। इसके शुरुआती दौर में अच्छा रिस्पांस भी देखने को मिला। वहीं मालूम हो की इसी साल फरवरी में सैफ अली खान और करीना के घर दूसरे बेटे का भी जन्म हुआ जिसका नाम जेह रखा गया।

Facebook Comments Box