अपनी सौतेली मां करीना को यह कहकर बुलाती है सारा, आंटी कहने पर भड़क गए थे पापा सैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। है। आपको बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। सारा अली खान का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो तब का है जब सारा अपने पापा सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण में गई थीं। करण जौहर ने सारा से सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर से जुड़े कुछ सवाल पूछे। सारा ने तब यह भी खुलासा किया कि वह करीना को क्या बुलाती हैं।

सारा करीना की है दोस्तों वाली बॉन्डिंग

आपको बता दें कि सारा अली खान करीना कपूर के साथ दोस्तों जैसी बॉन्डिंग साझा करती हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते और मस्ती करते देखा जाता है। करण जौहर के शो पर सारा अली खान ने करीना संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया था कि, करीना ने खुद कहा है कि दोनों को एक दोस्त का बॉन्ड शेयर करना चाहिए. क्योंकि सारा के पास उनकी सगी मां अमृता सिंह है जिनसे वो बेहद प्यार करती हैं। इसलिए उन्हें किसी भी तरह से दूसरी मां की जरूरत नहीं है। वहीं सैफ अली खान ने भी सारा को करीना का दोस्त बनने के लिए कहा है। सैफ नहीं चाहते कि सारा करीना दोनों इस रिश्ते लेकर असहज महसूस करें।

आंटी कहा तो सैफ का आया था गुस्सा

बातचीत के बीच करण जौहर ने सारा अली खान से सवाल किया था कि क्या सैफ ने उन्हें कभी करीना को छोटी मां कहने के लिए मजबूर किया था. इसके जवाब में सारा ने बताया कि वह खुद करीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी असमंजस में थीं। उन्होंने एक बार अपने पापा सैफ से पूछा था कि क्या वह करीना को आंटी कह सकते हैं। लेकिन सैफ ने उन्हें इस बात से साफ मना कर दिया। सैफ ने कहा कि उन्हें ऐसी गलती बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए, करीना को कभी भी आंटी नहीं कहकर पुकारना है.

सारा करीना को ये कहकर बुलाती हैं

सारा अली खान ने आगे बताया कि करीना के साथ उनका रिश्ता एक दोस्त की तरह है। इसलिए वह करीना को अपने नाम से बुलाती हैं। वह करीना को ‘के’ या करीना ही कहती हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान की करीना के बेटे तैमूर के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. सारा भी हर रक्षाबंधन पर अपने भाई इब्राहिम के तरह तैमूर को भी राखी बांधती हैं। सारा और इब्राहिम हर त्योहार सैफ और करीना के साथ मनाते हैं।

Facebook Comments Box