करण जौहर के बाथरूम में यह काम करती थी सारा अली खान, सच्चाई पता चली तो छुपाने लगी मुंह

बॉलीवुड कि चुलबुली और बेइंतहा खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन व्यस्त है। मालूम हो कि फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म कि प्रमोशन अभिनेत्री सारा अली खान और एक्टर धनुष दोनों मिलकर कर रहे हैं। इन दिनों दोनों ही कलाकारों को कई रियेलिटी शो में देखा जा रहा है। मालूम हो कि दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन के लिए जहां भी जाते वहां फैन्स को एंटरनेट करते दिखाई देते हैं। जहाँ अभिनेत्री सारा अली खान को कई शोज़ में फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘चका-चक’ पर ठुमके लगाते हुए भी देखा गया है।

प्रमोशन के सिलसिले में जब दोनों कलाकार कॉफी विद करण शो में पहुंचे तो दोनों ने करण से ढेर सारी बातें की। इस दौरान सारा ने अपने स्वयंवर पर भी बात की। जिसमें सारा ने बताया कि वो किन सितारों को अपने स्वयंवर में देखना चाहती हैं। साथ ही, दोनों ने काफी मस्ती भी की और कई किस्से भी साझा किए। इसी दौरान करण उनसे पूंछते हैं कि वो कौन से चार लड़के है, जिनके बारे में सारा चाहती हैं कि वो आपके स्वयंवर में शामिल हो? तब सारा जवाब देती हैं, ‘रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।’ एक्ट्रेस का ये जवाब सुनकर करण हंसते हुए कहते हैं, ‘इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं। ’ फिर सारा कहती हैं, ‘उम्मीद है उनके हसबैंड भी देख रहे होंगे।’

Sara Ali Khan and Karan Johar

इसके बाद सभी फिल्म के गाने को डिसकस करने लगते हैं। जिसपर करण कहते हैं कि ये गाना सुनकर उन्हें लगा कि वो तो ये गाना पहले भी सुन चुके हैं। कुछ देर बाद याद करने पर उन्हें याद आता है कि ये तो वही गाना है, जिसकी सारा रिहर्सल रोज़ रिहर्सल किया करती थी। करण की ये बात सुनकर सारा अपना सिर हिलाती हैं और कहती हैं कि वो करण के बाथरूम में डांस किया करती थी। एक्ट्रेस कहती हैं कि वो करण को ये बताना नहीं चाहती थी लेकिन अब वो इसे बता सकती हैं। दरअसल, इसके पीछे एक कारण था, जिसका खुलासा सारा ने ही किया। उन्होंने बताया कि उनके कमरे का मिरर बहुत छोटा था। लेकिन करण के बाथरूम का मिरर काफी बड़ा था। ये सुनकर करण पहले तो चौंक जाते हैं, फिर कहते हैं कि तुम मेरे बाथरूम में चका-चक का रिहर्सल करती थी?

Facebook Comments Box