सारा अली खान ने खोली अपने माता-पिता की पोल , बोली ” पिता बोलते थे अपशब्द और माँ करती थी गलत काम “

Copy

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ना किसी वजह से सितारे सुर्खियों में आ ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनके पूरे परिवार के साथ भी हुआ है। सैफ अली खान का पूरा परिवार सुर्खियों में है इसकी वजह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है।सारा ने हाल फिलहाल में ही लोगों को अपने माता पिता की सच्चाई बताई है। उन्होंने बताया है कि कैसे उनके माता पिता की गलत हरकत की वजह से उनका बचपन परेशानी में गुज़रा। सारा बताती हैं की बचपन में उन्होंने बहुत सी चीजें देखी जिसके बारे में आम इंसान सोच भी नहीं सकते। सारा ने बताया कि उनके पिता बहुत ही गंदे शब्द का उपयोग करते थे और उनकी मां गलत काम करतीं थीं।

amrita singh

अमृता सिंह को सारा ने अश्लील वीडियो देखते पकड़ लिया था

फिलहाल सारा अतरंगी रे के प्रोमोशन में काफी बीजी हैं। सारा के साथ अक्षय कुमार भी इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इसी फिल्म प्रोमोशन के दौरान है सारा ने बताया कि उनकी मा गंदी फिल्में देखती थीं और उनके पिता बहुत अपशब्द बोलते थे जिस वजह से सारा ने उनके साथ बात करना भी बंद कर दिया ।

बता दें सारा ने जो बात बोली है उसकी वजह उनका बचपन था। इस वक़्त सारा को सही गलत पता भी नहीं था। आपको बता दें जब वो छोटी थी तो उन्होंने सैफ कि ओमकारा फिल्म देख ली थी। इस फिल्म में सैफ विलेन का रोल कर रहे थे जिसकी वजह से उन्हे कुछ अपशब्द का प्रयोग करना पड़ा था। और सारा इन सबको सच मान बैठी थी। ठीक ऐसे ही अमृता एक फिल्म कलयुग के सीन में गलत फिल्में देखती नजर आईं थीं। और मासूम सारा ने उन्हे भी गलत समझ लिया

Facebook Comments Box