Politics

बधाई देने वालों के ट्वीट को संजय रावत ने किया रिट्वीट लिखा- गीदड़ ओ को खबर कर दो शेर वापस लौट कर आया है !

Advertisement

शिवसेना प्रवर्तक संजय रावत कहां,” मैं पहले दिन से ही कह रहा था कि हमारा सूर्य यान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सफलतापूर्वक उतरेगा, तब लोग मेरे ऊपर हंस रहे थे. शुरुआत में हमारी सूर्य यान को नीचे उतरने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा पर समय रहते हमारा सूर्य यान सफलतापूर्वक नीचे उतरा. आने वाले समय में दिल्ली में भी उतरेगा तो आप सभी लोग आश्चर्य मत करिएगा.

उन्होंने इस विजय अभियान को सूर्य यान नाम दिया और कहा कि यह सूर्य यान दिल्ली में भी जा सकता है इसके साथ ही ट्विटर पर एक पोस्ट में रिट्वीट किया ,जिसमें उन्होंने लिखा था कि गीदड़ ओ को जरा खबर कर दो शेर वापस लौट आया है. और बेबाक पत्रकार नामक एक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया,” दायरों में सिमट के आया है .

यह भी पढ़ें-  congress will continue protest against farm act 2020 | नए कृषि कानूनों के खिलाफ जंग तेज करेगी कांग्रेस, किसानों से बात करेंगे राहुल

हर सियासत से हटके आया है .गीदड़ को जरा खबर कर दो शेर वापस लौट आया है संजय रावत भाई बधाई हो”. इस ट्वीट को संजय रावत ने भी ट्वीट किया. आगे संजय रावत साहब ने कहा कि मुझे बाला साहब ठाकरे के समय से बहुत से काम मिलते नहीं हैं और आज भी मिल रही हैं मैं अपना काम खत्म करके वापस अखबार का काम शुरू करूंगा.

उन्होंने कहा जिस तरह लोग अमित शाह को चाणक्य कह रहे हैं मैं चाणक्य नहीं हूं ,मैं योद्धा हूं ,कार्य करता हूं, शिवसैनिक हूं, चाणक्य तो बहुत बड़ी उपाधि होती है .हमें लड़ने वाले लोग हैं .और हमेशा अपनी पूरी जिंदगी कार्यकर्ता की तरह देश की सेवा करेंगे . आगे संजय रावत ने कहा कि 28 नवंबर को उद्धव ठाकुर शिवाजी पार्क में शपथ ग्रहण करेंगे. यह उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है, क्योंकि उन्होंने कहा था ,कि इस वर्ष शिवसेना से ही कोई सीएम बनेगा.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top