संजय ने बनाए थे 300 महिलाओं से सम्बंध बीवी को जब पता लगा तो, माधुरी दीक्षित भी थी शामिल

बॉलीवुड में अभिनेता-अभिनेत्रियों का कई लोगों से रिश्ता रखना आम बात है। ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनके काफी लड़कियों या लड़कों के साथ संबध रह चुके है। पर अभी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के प्ले बॉय के नाम से मशहूर संजय दत्त काफी ज्यादा छाए हुए हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर हर कोई संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में ही बातें हो रही है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमे बताया जा रहा हैं कि संजय दत्त की कुल 300 से भी ज्यादा गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं जिसके चलते हर कोई संजय दत्त की ही बाते कर रहा है।

संजय ने बनाए थे 300 महिलाओं से सम्बंध बीवी को जब पता लगा तो, माधुरी दीक्षित  भी थी शामिल - The Gyan Tv
sanjay dutt

कहा जाता हैं कि संजय दत्त एक रंगीन मिज़ाज़ वाले शख्स हैं। क्योंकि एक वक़्त पर हर एक लड़की संजय दत्त की दीवानी थी और उनके साथ रिश्ता बनाना चाहती है। संजय दत्त , बॉलीवुड की दुनिया मे यह सिर्फ नाम नही बल्कि एक ब्रांड हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि संजय दत्त के पास किसी भी चीज की कमी नही हैं। संजय अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते हैं। संजय दत्त को बॉलीवुड के प्ले बॉय का तमगा हासिल हैं ऐसा इसलिए क्योंकि उनके बॉलीवुड की काफी सारी एक्ट्रेस का रिश्ते रहे हैं।

इसी के साथ और भी कई सारी ल़डकियों के साथ संजय दत्त के रिश्ते रहे हैं। संजय के बारे में बताए तो उनका संबध बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जी का साथ भी रह चुका हैं। जानकारी हो कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने एक साथ एक फिल्म की थी जिसके बाद से दोनो एक दूसरे से प्यार करने लग गए थे लेकिन फिर पता नही ऐसा क्या हुआ जिसके चलते माधुरी दीक्षित जी संजय दत्त से नफरत करने लग गई और रिश्ता टूट गया।

इसे भी पढ़ें..  Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

संजय दत्त बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है। संजू बाबा ने वैसे तो अपने जीवन मे जितने उतार चढ़ाव देखे है उतने किसी ने भी नही देखे है। एक समय ऐसा भी था जब पूरा देश संजय दत्त से नफरत करने लग गया था लेकिन संजय दत्त ने हिम्मत नही हारी और अपने ऊपर लगे गलत व्यक्ति के इल्ज़ामो को ग़लत साबित कर दिया। यही कारण हैं कि संजय दत्त को सभी लोग काफी पसन्द करते हैं।

इन दिनो संजय दत्त की सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा हो रही हैं। क्योंकि कहा जाता हैं कि संजू बाबा के 300 से भी ज्यादा लडकिया के साथ संबंध रहे हैं। ये बात बिल्कुल 100 फीसदी सच हैं क्योंकि कुछ साल पहले संजय दत्त की ऑटो बायोग्राफी पर एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम संजू था। इस फिल्मे में बताया गया था कि संजय दत्त की कुल 300 से भी ज्यादा गलफ़्रेंडस रह चुकी हैं। इस बात की पुष्टि खुद संजय दत्त ने कपिल शर्मा के शो में की थी और यह भी कहा था कि 300 नही बल्कि 350 से भी ज्यादा के साथ उनके सम्बंध रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें..  जाह्नवी कपूर ने मिनी ड्रेस में BFF Orry संग की पार्टी, बहन खुशी ने भी की मस्ती, क्यूट अनन्या ने लूट ली महफिल
CBSE Board परीक्षा का एडमिट कार्ड कैसे मिलेगा काम आएगी ये जानकारी ShahRukh Khan की इस आदत से परेशान हो गई थीं Gauri Khan बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न
CBSE Board परीक्षा का एडमिट कार्ड कैसे मिलेगा काम आएगी ये जानकारी ShahRukh Khan की इस आदत से परेशान हो गई थीं Gauri Khan बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न