नरगिस दत्त ने कि थी रेखा को लेकर बड़ा खुलासा : रेखा हमेशा मजबूत मर्द खोजती थीं और शादी शुदा !!

रेखा को कौन नहीं जानता. आज भी रेखा अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. 80 के दशक की मशहूर हीरोइनों की बात करें तो उसमें सबसे पहला नाम रेखा का आता है. सुपरस्टार रेखा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शिकारी मूवी से किया था. यह फिल्म 1959 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. रेखा कब लाखों फैंस के दिलों पर राज करते थे. आज भी रेखा के कई फैंस मौजूद है.

Rekha always looked for strong men
नरगिस दत्त ने कि थी रेखा को लेकर बड़ा खुलासा

फिल्मों में अपनी अलग जगह बनाने वाली रेखा कि निजी जिंदगी में कई सारी सस्पेंस बनी रहे. रेखा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी ही रहते थे.

Nargis Dutt and Sunil Dutt

फिल्म इंडस्ट्री में रेखा को कई लोग बहुत ज्यादा पसंद करते थे तो वहीं कई लोग रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. संजय दत्त और सुनील दत्त से रेखा के बहुत ही घनिष्ट संबंध है, लेकिन सुनील दत्त की पत्नी नरगिस को रेखा बिल्कुल ही पसंद नहीं थी. आइए जानते हैं क्यों नरगिस आखिर क्यों रेखा को पसंद नहीं करती थी.

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

दरअसल उस दौर में रेखा की छवि ऐसी थी मानों वो हर आदमी को अपनी अदाओं के जाल में फांस लेती हो. रेखा की इन अदाओं से शादी शुदा मर्द भी नहीं बच पाए कइयों के घर में तो रेखा की वजह से बवाल तक हो गया. रेखा का जीतेंद्र, धर्मेंद्र, सुनील दत्त और फिर अमिताभ बच्चन जैसे शादीशुदा मर्दों के साथ उस वक्त अफेयर को काफी तूल मिला. यही वजह है कि शादीशुदा मर्दों की पत्नियां रेखा को कम ही पसंद करती थी.

Nargis Dutt

उस वक्त रेखा को सब गलत नजर से देखते थे सब का मानना था कि रेखा शादीशुदा मर्दों को फसती है. सुनील दत्त रेखा के अफेयर के बाद सुनील दत्त के घर में भी काफी बवाल हो गया जिसके बाद नर्गिस के साथ उनका रिश्ता भी काफी खराब हो गया था. नरगिस ने भी रेखा के लिए बहुत गलत शब्द का इस्तेमाल किया था.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

नर्गिस ने रेखा के बारे में आगे कहा था कि- कई बार मैं सोचती हूँ कि मैं उसे समझने लगी हूं. मैं अब उसकी परेशानी की तह पर जाने के लायक हो गयी हूँ. मैंने कई बार अपनी जिंदगी में ऐसे बच्चों के साथ काम किया है जिन्हें मनोवैज्ञानिक परेशानियां होती हैं. वो खोई हुई सी है. उसे एक मजबूत मर्द की जरूरत है. गौरतलब है कि एक समय रेखा का नाम सुनील दत्त के साथ काफी उड़ा था, वहीं इसके काफी सालों बाद रेखा का नाम संजय दत्त के साथ भी काफी उड़ा था.

हालांकि रेखा की जिंदगी कई परेशानियों में गुजरी. शादी के तुरंत बाद रेखा के पति ने सुसाइड कर लिया. लोग कहते हैं कि रेखा अभी भी अमिताभ बच्चन से प्रेम करती है और उनके नाम का सिंदूर अपने मांग में भरती है.