सारा खान की बहन ने ही वायरल कर दिया था उनका नहाते हुए वीडियो, नशे में फूल टल्ली थी संस्कारी बहु

Copy

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री सारा खान ने कई धारावाहिकों में यादगार किरदार निभाए हैं। मालूम हो कि सारा 32 साल की हो चुकी है। सारा खान का जन्म 6 अगस्त 1989 को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था। वैसे तो ऐक्ट्रस को बचपन से ही ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया अपनी तरफ आकर्षित करती थी। शायद इसीलिए सारा ने हमेशा एक अभिनेत्री बनने का ही ख्वाब देखा। समय के साथ अपने सपने को पूरा भी किया।

sana khan

मालूम हो कि सारा ने टीवी की दुनिया में ‘बिदाई’, ‘कवच’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी धारावाहिकों में अपना बेहतरीन अभिनय और अदाओं का जलवा बिखेरा है। सारा को टीवी की दुनिया में पहला ब्रेक मिला साल 2007 में आए सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में, इस धारवाहिक में सारा ने साधना की मुख्य भूमिका निभाई थी जो उस समय काफी पसंद की गई थी, इसी से धारवाहिक ने सारा को घर-घर में पहचान दी।

हालांकि बिदाई सीरियल में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाने के बाद भी सारा खान को इस सीरियल के बंद होने के बाद लगभग भुला दिया गया। गौरतलब है कि सारा खान का बिदाई शो 2007 से 2010 तक चला इन 3 सालों में सारा को दर्शकों का भरपूर प्यार भी सारा बिदाई सीरियल की बदौलत बहुत कम उम्र में ही टीवी की दुनिया में अपनी बड़ी पहचान बना ली थीं। मालूम हो कि इस धारावाहिक में सारा एक संस्कारी बहू के किरदार में नज़र आई थी।

मगर अफसोस की बात है कि शो खत्म होने के बाद मानो सारा गायब सी हो गयी। पर सारा को एक बार फिर पहचान कमाने का और दर्शकों के बीच पहुंचने का मौका मिला। ये मौका सारा को टीवी जगत के सबसे विवादस्पद शो बिग बॉस ने दिया। मालूम हो कि सारा अली खान ने बिग बॉस में अभिनेता अली मर्चेंट से शादी कर शो को और खुद को टीआरपी की रेस में नंबर 1 पर ला कर खड़ा कर दिया था। हालांकि बाद में यह खबर आयी थी कि यह झूठी शादी थी और महज़ टीआरपी के लिए की गई थी।

खेर इसके बाद अभी कुछ साल पहले ही सारा का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त ढंग से वायरल हुआ। इस वीडियो में वे बाथटब में बैठ कर नहाती हुई नजर आ रही है। सबसे ताज्जुब की बात ये है कि इस वीडियो को किसी ने नहीं बल्कि खुद उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। हालांकि जब बवाल मच गया तो इसे सोशल मीडिया से हटा लिया गया । बाद में ये सफाई दी गई कि यह वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया था।

Facebook Comments Box