Advertisement

Samsung Galaxy A70 के लिए आया One UI 2.5 अपडेट, जानिए इसके फीचर्स

Galaxy A70 स्मार्टफोन के लिए सैमसंग ने One UI 2.5 अपडेट जारी किया.

नई दिल्ली. Galaxy A70 स्मार्टफोन के लिए सैमसंग ने One UI 2.5 अपडेट जारी कर दिया है. ये अपडेट फिलहाल यूक्रेन में ही रोल आउट किया गया है. इस अपडेट को सैमसंग जल्द ही यूरोप के साथ पूरी दुनिया के लिए रोल आउट कर सकता है. वन यूआई 2.5 अपडेट लेटेस्ट नवंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आया है और इसमें नए फीचर व सिस्टम इम्प्रूवमेंट्स आदि शामिल हैं.

कैसे चेक करें अपडेट?- Samsung Galaxy A70 फोन के वन यूआई 2.5 अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न A705FNXXU5CTK है. इस अपडेट का साइज़ 1421 MB है. यदि आप योग्य यूज़र्स हैं, जो आप नोटिफिकेशन पर क्लिक करके इस अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं. वहीं यदि आपको अब-तक यह नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है, तो इसकी उपलब्धता की जांच आप अपने सैमसंग गैलेक्सी ए70 फोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर इसे चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी…

One UI 2.5 अपडेट के फीचर्स- गैलेक्सी ए70 का यह एंड्रॉयड 10 आधारित वन यूआई 2.5 अपडेट उन्हीं बदलावों से लैस है, जो कि पुराने सैमसंग फोन में अपडेट के जरिए पेश किए गए थे. इस अपडेट में नए सैमसंग कीबोर्ड फंक्शन को लेकर आया गया है, जिसमें लैंडस्केप मोड का इस्तेमाल करते हुए कीबोर्ड को दो भागों में स्प्लिट कर सकते हैं और यूट्यूब सर्च में भी सुधार किया गया है. इसके अलावा इसमें Bitmoji स्टीकर्स सपोर्ट के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही यूजर्स 24 घंटे के लिए हर 30 मिनट में SOS लोकेशन-शेयरिंग मैसेज भी भेज सकते हैं. इस अपडेट के बाद सैमसंग ए70 यूजर्स वाई-फाई पासवर्ड की रिक्वेस्ट आसानी से कर सकेंगे.यह भी पढ़ें: वॉट्सऐप पर डिलीट हुए फोटो ऐसे करें दोबारा डाउनलोड, जानिए आसान स्टेप्स

वन यूआई 2.0 अपडेट भी यूक्रेन में हुआ था पहले रोलआउट- सैमसंग ने इससे पहले फरवरी में A70 यूजर्स के लिए वन यूआई 2.0 अपडेट रोल आउट किया था. जिसे कंपनी ने केवल यूक्रेन की डिवाइस के लिए ही उपलब्ध कराया था. 



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.