नागार्जुन के बेटा से तलाक लेने के बाद सामंथा ने लिया बड़ा फैसला, बाइसेक्सुअल बन रही है सामंथा

Copy

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपने प्रोजेक्ट्स तो कभी अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस खबरों में आ ही जाती हैं। तलाक के बाद उनके करियर में भी मानो चार चांद लग गए हों।

बैक तो बैक एक्ट्रेस फिल्में साइन कर रही हैं । उन्हे पुष्पा – द राइज (Pushpa the Rise) जिसमे लीड रोल में पॉपुलर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आईं , उसी फिल्म में सामंथा को आइटम नंबर करने का मौका मिला है। यही नहीं सामंथा को एक विदेशी फिल्म में काम करने के लिए भी अप्रोच किया गया है। इस बाद की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी।

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

सामंथा के इस नए शुरुआत के लिए एक्ट्रेसेज उन्हे बधाईयां दे रहीं हैं। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक नई दुनिया , मैंने आखरी बार 2009 में ये माया चेसावे के लिए ऑडिशन दिया था।

12 साल बाद फिर से ऑडिशन देते हुए मुझे वहीं घबराहट महसूस हुई ….ऐसा हर बार नहीं होता जब आप बाफ्टा पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सबसे पसंदीदा सीरीज डाउटन एबे के निर्देशक के लिए ऑडिशन देते हैं। वह उत्साह से उछल पड़ीं जब Philip John ने उन्हे चूना।

आपको बता दें सामंथा कि यह पहली विदेशी फिल्म है जिसका टाइटल अरेंजमेंट ऑफ लव (Arrangement of Love) है। इसका निर्देशन बाफ्टा अवार्ड विनर फिलिप जॉन (Philip John) करने वाले हैं। बता दें सामंता इस फिल्म में बाईसेक्सुअल(bisexual) तमिल लेडी का किरदार निभाएंगी। जो एक जासूसी एजेंसी की मालिक है।

इस फिल्म से एक्ट्रेस के करियर को नई दिशा मिलेगी । अब यह इंडस्ट्री में स्वतंत्र तरीके से काम कर पाएंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर पहली बार यह कहा जा रहा था कि अक्किनेनी फैमिली से संबंध रखते हुए वे कभी भी पर्दे पर बोल्ड सीन करती नहीं देखी गईं।

ऐसे में कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि नागा चैतन्य की रूढ़िवादी सोच की वजह से ही सामंथा ने उन्हे तलाक दे दिया। पर कपल्स ने साफ साफ कहा है कि वे आपसी सहमति से तलाक का फैसला ले रहे हैं। उनके इस फैसले से दोनों के फैंस काफी उदास हैं।

Facebook Comments Box