सलमान के शेरा ने कर दी ऐसी हरकत, भाई को कहना पड़ा ले जाओ इसे यहां से…

सलमान खान के वफादार बॉडीगार्ड शेरा ने अपनी पूरी जिंदगी अपने मालिक के नाम कर दी है लेकिन एक बार कुछ ऐसा हो गया कि भाईजान ने शेरा को खूब फटकारा। बता दें यूं तो भाईजान के कई बॉडीगार्ड हैं लेकिन शेरा को भाईजान अपने फैमिली का हिस्सा मानते हैं। शेरा भी भाईजान को अपना बड़ा भाई मानते हैं। उनके एक आदेश पर वो तुरंत हाज़िर हो जाते हैं। इतने वफादार होने के बाद भी सलमान ने शेरा को फटकार लगा दी।

दरअसल शेरा नशे में था। जिस वजह से उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। और वो आउट ऑफ कंट्रोल होकर सलमान के घर के सामने आकर चिल्लाने लगे। यह सब सुनकर सलमान और उनकी फैमिली बाहर आ गई जिसके बाद शेरा मालिक मालिक कहने लगे। सलमान ने उसके बाद बहुत अच्छे से सिट्यूएशन को संभाला।

सलमान खान , शेरा
salman with shera

सलमान ने अपने दूसरे बॉडीगार्ड से कहा कि ले जाओ इसे और दूसरे कमरे में आराम करने दो। सलमान शेरा को देखते ही समझ गए कि उनके वफादार बॉडीगार्ड का इंटेंशन उन्हे या उनकी फैमिली को परेशान करना बिल्कुल भी नहीं था। यह सब तो उसने नशे कि हालत में किया था।

इससे शेरा और भाईजान के बीच के प्यार का पता चलता है। लोगों ने आंखों से देख लिया कि भाईजान शेरा से कितना प्यार करते हैं। इसके अलावा सलमान के साथ काम करने वाले कई लोगों ने भाईजान के सपोर्टिव नेचर के बारे में बताया है।

Facebook Comments Box