सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने नशे में कहीं भाईजान से ऐसी बात कि सल्लू बोले- ले जाओ इसे यहां से…

Copy

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि अपने सलमान खान जिनके इर्द-गिर्द बॉडीगार्ड की फौज खड़ी रहती हैं। पर इसी फौज में सलमान एक ऐसा भी बॉडीगार्ड है, जो हर अवसर पर हमेशा उनके साथ रहता है। अक्सर भाईजान उसी के साथ देखे जाते हैं। बात हो रही है सलमान खान के खास अंगरक्षक शेरा की।बॉडीगार्ड शेरा एक ऐसे बॉडीगार्ड हैं जो अपने मालिक के लिए हद्द से अधिक वफादार हैं। इस बात का सुबूत है कि शेरा ने आज तक केवल और केवल सलमान खान के लिए ही काम किया है। अगर यूँ कहे कि शेरा ने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ सलमान खान को सुरक्षा देने में ही लगा दी, तो गलत नहीं होगा।

salman khan

वहीं अगर बॉडीगार्ड शेरा इतने वफादार है तो मालिक सलमान खान भी कुछ कम नहीं हैं। सलमान ने हमेशा शेरा को अपने फैमिली का मेंबर समझा है। सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को अपने भाई से बढ़कर मानते हैं। सलमान शेरा की किसी भी गलती पर उन्हें कुछ नहीं कहते बल्कि सिचुएशन समझ कर काम करते हैं।इस बात का सुबूत है शेरा की नशे में की गई हरकत।

salman khan shera

मालूम हो कि , सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कुछ ऐसी चीज़ का सेवन कर लिया था। जिसके कारण उन्हें नशा हो गया था और उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। वो अपने कंट्रोल में नहीं थे। नशे की हालत में ही शेरा सलमान खान के घर के सामने चले गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। जिसके बाद सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली बाहर आ जाती है। सलमान को देखते ही शेरा तेज आवाज़ में मालिक-मालिक कह कर बात करने लगते हैं।

वहीं, अपने बॉडीगार्ड को ऐसा करता देख सलमान उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो चुप नहीं होते। जिसके बाद सलमान अपने अन्य बॉडीगार्ड्स से कहते हैं कि वो शेरा को उनके कमरे तक छोड़कर आएं। जिससे वो आराम से सो सकें और उनका नशा उतर जाए। सलमान खान की इस बात से ये पता लगता है कि वो शेरा को भाई के जैसे प्यार करते हैं।

Facebook Comments Box