बदलाव से घबराए सलमान ,सहन नहीं कर पाए कहा – मुझे लगता था किसी ने मेरा रेप कर दिया

Copy

फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाए रखने वाले सलमान खान उर्फ भाईजान उन स्टार्स में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है ।हालांकि अब वो उस पड़ाव पर हैं जहां बुढ़ापा उनका इंतज़ार कर रही है । माना जाता है कि सुपरस्टार्स 30 तक ही चमकते हैं पर सलमान ने इसे एक गलत अवधारणा साबित कर दिया ।

सलमान के खिलाफ आई महिला आयोग
यूं तो बॉलीवुड स्टार्स और विवाद का गहरा रिश्ता है पर सलमान कि एक बात लोगों को इतनी चुभ गई की उनके फैंस भी उनका विरोध करने लगे ।इस मामले में महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया था ।

क्या थी बात – जानिये विसतार से

बात उन दिनों की है जब सलमान की सुपर हिट फिल्म सुल्तान रिलीज होने वाली थी। जिसमें वो एक पहलवान कि भूमिका निभा रहे थे। एक पहलवान की अदाकारी के लिए खुद को पहलवान बनाना होता है ,खुद को ढालना होता है तभी आप लोगों के दिल तक पहुंच सकते हैं ।

कसरत की थकावट में सलमान ने एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कह दिया जो दुर्भाग्यपूर्ण है ।उन्होंने कहा – सुल्तान के कुश्ती वाले सीन के फिल्मांकन से चलकर अखाड़े से बाहर आता तो मैं एक रेप पीड़िता जैसा महसूस करता था ।यह सब मेरे लिए बहुत मुश्किल था । मैं कदम आगे नहीं बढ़ा सकता था। हालांकि बाद में सलमान ने गलती मान ली और बोला मुझे ये बात नहीं कहनी चाहिए थी

जानी – मानी हस्तियों ने किया विरोध
सफाई देने के बाद भी फिल्मी हस्तियां और आमलोग सलमान का विरोध करते दिखे ।आमिर खान ने सलमान के शब्द को बताया असंवेदनशील ।

Facebook Comments Box