मनोरंजन

खुल गया राज,लोक डाउन में इस अभिनेत्री के साथ अपने फार्महाउस में रह रहे हैं सलमान

Advertisement

सलमान खान एक बड़ा नाम है सलमान के करोड़ों फैंस है, जो सलमान के बारे में जानना चाहते हैं। सलमान खान एक बड़े सुपरस्टार है जिम्मेदारियां भी बहुत ज्यादा है और काम भी बहुत ज्यादा, परिणाम स्वरूप सलमान का जीवन व्यस्तता से भरा हुआ है. सलमान खान साल का ज्यादातर समय शूटिंग में ही बिताते हैं और अपने लिए बहुत कम समय निकाल पाते है. सलमान को अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद है आए दिनों की तस्वीरें सामने आती है. जब वह अपने बहन के बच्चों के साथ खेलते नजर आते हैं.

इस समय करोना के खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन लागू किया गया है इस दौरान सभी को अपने घर पर रहने की अपील की गई है. इस लॉक डाउन के चलते सलमान को भी आराम करने का मौका मिल गया है. यह मौका उन्हें आने वाली फिल्म “राधे” की शूटिंग के दौरान मिला, आपको बता दें कि कोरोना के कारण उनके आने वाली फिल्म “राधे” की शूटिंग रद्द हो गई है. वैसे मार्च के अंत तक शूटिंग चलते रहने वाली थी पर कोरोना के बढ़ते कहर को ध्यान में रखते हुए शूटिंग रद्द करना पड़ा।

यह भी पढ़ें-  After domestic violence controversy, Poonam Pandey's husband Sam Bombay shares wedding pic | घरेलू हिंसा विवाद के बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शेयर की ये PHOTO

21 दिन के लॉक डाउन के कारण सलमान को अब घर में रहने की बात कही गई लेकिन सलमान अपने फ्लैट में तो रहने से रहें इसलिए उन्होंने अपनी मां सलमा और पिता सलीम खान से दूर अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस में रहने का फैसला किया और बिना देर किए सलमान तुरंत पनवेल की तरफ रवाना हो गए और वहां आराम से रह रहे हैं. बता दें कि कोरोना के कारण सलमान की बहन अर्पिता भी अपने परिवार समेत वहीं पर मौजूद है लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा है वह है सलमान के साथ रह रही ‘जैकलिन फर्नांडीस’ जैकलिन और बादशाह की म्यूजिक वीडियो ‘गेंदा फूल’ रिलीज हो चुकी है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है.

यह भी पढ़ें-  50 years of YRF: Aditya Chopra remembers late father, legend Yash Chopra | 50 years of YRF:पिता यश चोपड़ा को याद कर इमोशनल हुए आदित्य चोपड़ा

अभी साफ हो गया है कि जैकलिन इस आपदा के समय सलमान के साथ उनके फार्महाउस में रहने चली गई हैं. बादशाह जैकलिन की बातचीत ना होती तो यह बात राज ही रह जाती पर अब यह राज खुल गया है,बता दें कि ‘किक’ और ‘रेस 3’ में सलमान के साथ अभिनय कर चुकी जैकलिन उनके बहुत करीब हैं वह सलमान के आसपास काफी सुरक्षित महसूस करती हैं. सलमान और जैकलीन कोरोना की पहुंच से दूर सुकून के पल बिता रहे हैं. वह फार्म हाउस में उगी सब्जियां और फल खाकर प्रकृति के गीत गा रहे हैं कोरोना के कारण सलमान और जैकलीन एक साथ फार्महाउस में समय बिता रहे हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top