सलमान खान का अनसुना सच आया सामने,17 साल की बेटी और बीवी के साथ रहते है दुबई में..

Copy

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया और खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान के अलावा कोई नहीं, भाई अरबाज खान लोगों को सलमान खान की अनसुनी सच्चाई के बारे में बताते हैं। जिसके चलते उनका कहना है कि दुबई में सलमान खान का अपना एक अलग परिवार है, जिससे अब तक हर कोई अनजान था। हुआ कुछ यूं कि सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के रियलिटी शो पिंच में गए।

इसी बीच अरबाज खान ने सलमान खान को एक ट्वीट पढ़ा, जिसमें एक अजनबी सलमान खान से कहता है कि दुबई में उनका हंसता हुआ परिवार है और इसके साथ ही सलमान खान की एक 17 साल की बेटी भी है। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि सलमान खान ने इस ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया दी।

salman khan
salman khan

ट्वीट सुनकर गुस्से से लाल हो गए सलमान खान, कही ये बड़ी बात

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है और यह बात हर बच्चे तक को पता है कि सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं। लेकिन हाल ही में एक अजनबी का कहना है कि दुबई में सलमान खान की पत्नी और बच्चे हैं, लेकिन सलमान खान ने अपने परिवार के बारे में किसी को नहीं बताया।

इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, ‘सब जानते हैं कि मैं (सलमान) कहां रहता हूं। सलमान खान ने आगे बताया कि वह पिछले कई सालों से मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं और अपने माता-पिता के साथ जिंदगी जी रहे हैं। अगर सीधी बात की जाए तो सलमान खान ने इस ट्वीट को बताया निराधार

Facebook Comments Box