विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर आया सलमान खान का रिएक्शन, बोले- मजाक हद में करना चाहिए…

Copy

ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच थप्पड़ कांड इस समय हर जगह सुर्खियों में है। हॉलीवुड में हुई इस घटना को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चा है। अब हाल ही में इस मुद्दे पर सलमान खान ने बात की। दरअसल, सोमवार शाम आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने होस्टिंग और होस्टिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। इस दौरान उनके साथ वरुण धवन और मनीष पॉल भी थे। दरअसल, इवेंट के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि क्या होस्ट को जोक्स मारते समय ध्यान रखना चाहिए तो एक्टर ने कहा, ‘एक होस्ट के तौर पर आपको थोड़ा सेंसिटिव होना चाहिए। हास्य सही होता है परंतु, सीमा से अधिक नहीं।

salman khan and will smith
salman khan and will smith

वरुण और मनीष ने क्या कहा?

वहीं इस पर वरुण ने कहा, ‘कभी-कभी ऐसा मजाक किसी को बुरा भी लग सकता है। तुम्हें ध्यान रखना चाहिए।’ कई शो और इवेंट होस्ट करने वाले मनीष पॉल ने कहा, “होस्ट हमेशा एक रेखा खींचते हैं, लेकिन कभी-कभी चीजें संवेदनशील हो जाती हैं। पहले हास्य खुला था। लेकिन अब मामला संवेदनशील हो गया है। मैं जब भी स्टेज पर होता हूं तो किसी को बुरा नहीं कहता। यह आपके सेंस ऑफ ह्यूमर पर निर्भर करता है।

मनीष ने यह भी कहा कि एक कलाकार का यह कर्तव्य है कि वह जांचे कि स्क्रिप्ट में क्या लिखा है।

आपको बता दें कि इस बार सलमान खान रितेश देशमुख के साथ IIFA को होस्ट करेंगे। यह पुरस्कार समारोह 20 मई से 21 मई तक यास द्वीप, अबू धाबी में आयोजित किया जाएगा। इस दौरान सलमान खान ने यह भी बताया कि इस बार आईफा में वरुण धवन, अनन्या पांडे, श्रेया घोषाल समेत कई सितारे परफॉर्म करने वाले हैं। आपको बता दें कि अनन्या पहली बार आईफा में परफॉर्म करने जा रही हैं। इसके लिए वह काफी उत्साहित भी हैं।

सलमान ने किया अनन्या के साथ मजाक

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने अनन्या पांडे का मजाक भी उड़ाया। दरअसल, जब मनीष पॉल ने सलमान खान से अनन्या पांडे को टिप देने के लिए कहा क्योंकि वह पहली बार परफॉर्म करने वाली हैं तो सलमान ने कहा कि स्पॉन्सर से पूछिए कि क्या वो आपको फ्री कार देंगे। तो अनन्या ने कहा, प्रायोजकों, मुझे कार मुफ्त में मिलेगी, प्लीज। सलमान फिर अनन्या का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि चंकी पांडे की बेटी है, पापा पे गई है।

Facebook Comments Box