सलमान खान को लगा दिया था भरी महफ़िल में इस लड़कीं ने तमाचा , गुस्से में आकर सलमान ने कर दिया था यह काम

सलमान खान के नाम का दबदबा पूरे बॉलीवुड में चलता है। बॉलीवुड की दुनिया में इस वक़्त भाईजान का बहुत बड़ा नाम है जिस वजह से बॉलीवुड में उनके नाम का सिक्का चलता है। उन्होंने अपने जीवन में रुतबा, शौहरत , दौलत सब कुछ खूब कमाया है। बात करें सलमान के निजी जीवन कि तो वो 56 बरस के होकर भी अब तक कुंवारे ही हैं। सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने आज के वक़्त कई सारे लोगों को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया है । बोला जाता है कि भाईजान बॉलीवुड में नए टैलेंट लेकर आते

salman khan

हैं। इन दिनों सलमान कि चर्चा उनके एक पुराने किस्से की वजह से ही रही है जिसमे एक लड़की ने सलमान खान को दिल्ली में चल रही पार्टी में जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

इन दिनों भाईजान का सालों पुराना एक किस्सा सामने आया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस किस्से में बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग खान को एक पार्टी में एक अंजान लड़की ने जोरदार तमाचा जड़ दिया। बात यह हुई थी कि सलमान खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे उस पार्टी में बॉलीवुड के और भी कई कलाकार मौजूद थे। तभी एक मोनिका नमा की लड़की बिना परमिशन ही पार्टी में घुस गई । बिना इनविटेशन ही आई लड़की ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को पार्टी में गलत शब्द बोल दिए। इसमें सलमान ने बीच में आकर उसे चुप रहने को कहा तभी लड़की ने सलमान के गाल पर जोरदार तमाचे जड़ दिए ।

मोनिका के तमाचे मारने पर सलमान बेहद गुस्सा हो गए लेकिन गुस्से में आकर भाईजान ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जैसी अपेक्षा थीं। सलमान ने गार्ड्स को बुलवाकर मोनिका को पार्टी से बाहर निकलवा दिया जब की लोगों ने सोचा था कि सलमान भी उस लड़की के साथ वैसा ही करेंगे जैसा कि उसने किया।

Facebook Comments Box