सलमान खान चाहते थे मशहूर अदाकारा रेखा के साथ विवाह के बंधन में बंधना, आज दोनों कलाकार गुजार रहे है तन्हा अपना जीवन

Copy

सलमान खान बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री का एक नामी चेहरा जिसे शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता हो। अगर हम साफ़ शब्दों में बात करे अब के समय में सलमान खान की बॉलीवुड के बड़े सितारों में की जाती है, और भला क्यूँ ना हो, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को 35 साल से भी अधिक दिया है, इस वजह से उन्हें हर जगह, हर शहर गाँव के लोग उनसे अच्छी तरह से पहचानते है। सलमान खान के बारे में बताया जाये तो इनकी निजी जीवन शैली मतलब कि इनकी पर्सनल लाइफ सदेव ही सोशल मीडिया, मीडिया और लोगों के बीच चर्चा में रही है, जिनकी लोकप्रियता इतनी हैं कि आज भी लोग इनकी बाते करते है। सलमान खान के जीवन और जिंदगी के बारे में बोला जाता है कि इनके जीवन मे अनेकों लड़कियां तो आई, उनके साथ सलमान चर्चे में भी बने रहे, परंतु अभी तक इनका विवाह नही हुआ। जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की उम्र वर्तमान समय मे 56 वर्ष है जिसके कारण उनके लिए लोगों के बीच ये बोला जाता है कि वह आधे से अधिक बुजुर्ग तो हो ही चुके है क्या ये उम्र में उनसे कोई विवाह के बंधन में बंधना पसंद करेगी।

salman khan and rekha

सलमान खान की अनेकों लड़कियों के साथ सम्बंध रहे है. इन सभी में ऐश्वर्या राय बच्चन को सलमान खान के जीवन का सच्चा प्यार बोला जाता है और दोनो के रिश्ते के लिए यह बोला जाता है कि दोनो ही एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्रेम करते थे, दोनों के बीच काफी नजदीकियां थी, लेकिन कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के कारण सलमान खान काफी चर्चा में रहे हैं, और लोगों के बीच सलमान खान के कई वीडियो वायरल हो रहे, उनमे ही सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमे खुद सलमान खान बता रहे है कि “वह अदाकारा रेखा से सबसे अधिक प्यार करते थे और वह उनका पहला प्यार है.” चलिए आपको आगे और बताते है कि सलमान खान ने रेखा के बारे में क्या-क्या बाते और, कौन कौन सी बातें बोली है जिससे यह साफ़ जाहिर होता है कि सलमान खान रेखा को काफी ज्यादा पसन्द किया करते है।

सलमान खान रेखा को बहुत ही अधिक पसन्द किया करते थे, रियलटी शो बिगबॉस में हुआ था इसका खुलासा

रेखा जी बॉलीवुड और फ़िल्म इंडस्ट्री की बहुत बड़ा और नामी चेहरा है, जिन्होंने अपने जीवन अपने मेहनत और अपनी अदा से अनेकों कामयाबी हासिल की, और लोगों के दिलों पर राज किया। रेखा के जीवन के बारे में बात करे तो इन्होंने आज तक शादी नही की है और अकेले ही अपना जीवन गुजारा करती है। रेखा जी इन दिनों लोगों में, मीडिया और सोशल मीडिया में सलमान खान की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है क्योंकि अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि रियलटी शो बिगबॉस का है। शो के दौरान सलमान खान यह बता रहे है कि वह रेखा के लिए पूरी तरह से काफी दीवाने है. सलमान खान इस वीडियो में ये कहते नजर आ रहे है कि वह बचपन से ही रेखा को बहुत पसन्द करते है और वही उनका पहला प्यार है जिसके ऊपर वह बचपन से ही फिदा थे।

salman and rekha

सलमान खान बचपन में अपने बचपन के प्यार रेखा से चाहते थे शादी करना, रेखा को एक झलक देखने के लिए रहते थे बेकरार

सलमान खान बीते कुछ दिनों सभी जगह छाए हुए है, हर जगह वो चर्चित है, जिसकी वजह से बताया जा रहा है कि रेखा उनका पहला प्यार उनके बचपन का प्यार थी। सलमान खान बचपन से ही रेखा जी के ऊपर पूरी तरह फिदा थे जिसके चलते वह उन्हें बचपन में ही दिल दे बैठे थे। सलमान खान रेखा जी को इतना ज्यादा पसन्द करते थे कि जब वह छोटे थे और रेखा सुबह सैर पर जाती तो उनको एक नजर देख पाने के लिए काफी समय के लिए इंतज़ार करते थे.

Facebook Comments Box