सलमान खान अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली को गालियां देकर पीटते थे- बताया एक्स-बॉयफ्रेंड का टॉर्चर

Copy

सलमान खान और उनके बनते बिगड़ते रिश्तों के बारे में हर कोई जानता है, यही नहीं भाई जान की महिला मित्रों की लिस्ट वैसे तो काफी लम्बी चौड़ी है। पर बदकिस्मती से भाई जान को अब तक उनकी परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिली है। खेर आज बात हो रही है सलमान खान कि भूतपूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली की, सोमी के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है। कहा जाता है कि सोमी अली सलमान की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं।

Somi Ali and Salman khan

मालूम हो कि बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सोमी ने बताया था, मैं 16 साल की थी। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और सलमान खान पर फिदा हो गई। मुझे लगा कि मुझे इसी से शादी करनी है। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं कल भारत जा रही हूं। जाहिर सी बात है उन्होंने मुझे कमरे में भेज दिया लेकिन मैं उनसे गिड़गिड़ाती रही। सोमी ने बताया था कि उनके रिश्तेदार भारत में थे। उन्होंने अपने पिता से ताजमहल देखने की जिद की और कहा कि मुंबई वाले रिलेटिव्स से मिलना चाहती हैं।

सोमी ने बताया था कि उनका भारत आने का सिर्फ एक मकसद था सलमान खान से शादी करना।मुझे उन पर वैसा ही क्रश था जैसे केटी होम्स को टॉम क्रूज पर। मैं उन रेयर लोगों में से थी जो उनके लिए भारत चली गई, उनसे मिली और डेटिंग भी करने लगी। लेकिन रिश्ता बहुत प्रताड़ना देने वाला था। ये प्रताड़ना मौखिक थी और शारीरिक भी थी। लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है.

16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था। वह शख्स मुझसे कहता थाकि मैं जाकर पड़ोसी को क्यों नहीं मारता? मैं तुमको मारता हूं क्योंकि तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी केयर करता हूं? मैं इसलिए ऐसा करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम फलां काम न करो और फलां काम करो। मैं बच्ची थी और मुझे लगता था कि वह सही कह रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी थी।

दरअसल अब केआरके ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। जिसमें सोमी अली अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। उन्हें कहते सुना जा सकता है कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। केआरके ने सलमान खान पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए सोमी अली की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसके साथ लिखा है, सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है?

Facebook Comments Box