सलमान खान ने उड़ाया bigboss के घर में सिद्धार्थ की मौत का मज़ाक़, दर्शक हुए गुस्से से लाल…

हम इंसान छोटी-छोटी बातों में खुश हो लेते हैं तो कभी मायूस भी हो जाते हैं। हर बात में सपने संजोने की इंसानी फितरत है। इसीलिए हर दिन अपनी आंखों से सब देखने के बाद भी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ते। पर हकीकत इससे कहीं परे है, जब कभी हम सोचते हैं कि अब दुनिया में सब कुछ सही है तभी कुछ ऐसा घट जाता है जिसे सुनने के बाद सब एक बार फिर से सपने की ही तरह लगने लगता है।

From Twitter

अभी कुछ समय पहले ही एक मनहूस खबर आई, सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। महज़ 40 साल की छोटी सी उम्र में ही सिद्धार्थ को ऊपर वाले ने अपने पास बुला लिया। भगवान से अपने लिए बेहद ही छोटी सी उम्र ले कर आने वाले सिद्धार्थ ने अपने आपको बहुत ही कम समय में बुलंदी के शिखर पहुंचा दिया था। छोटे से करियर में लोगों के दिलों में घर कर लेने वाले सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। बालिका वधु से फेमस हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा, वे लगातार नए कीर्तिमान बनाते रहे। किसी को भी यह यकीन नहीं हो रहा है कि यह चमकता हुआ सितारा इतनी जल्दी अस्त हो जाएगा।

माना कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं मगर वे हमेशा हमारे दिलों का हिस्सा रहेंगे। गौरतलब हो कि सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही उनकी लाइफ से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । कई वीडियो तो इतने ज्यादा वायरल हो गए हैं कि ट्रेंडिंग तक में दिख रहे हैं। पर इन्हीं सबके बीच एक ऐसा वीडियो एक्टर का सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसकी वजह से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फजीहत हो गयी। दरअसल इस वीडियो में सलमान खान सिद्धार्थ के इस दुनिया को छोड़ कर जाने का मजाक बनाते दिख रहे हैं। जिसकी वजह से यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Salman Khan mourns Sidharth Shukla's untimely demise | Filmfare.com
Sidhharth in BB

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस 14 का ना सिर्फ हिस्सा रहे हैं बल्कि उन्होंने उस शो को जीता भी था। हालांकि शो के बीच में ही उनकी तबियत खराब हो गयी थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हालांकि शो से बाहर होने के बाद भी लोगों के बीच उनका चार्म बना हुआ था और दर्शकों ने उन्हें घर से बेघर होने से बचा लिया था। सलमान उसी की जानकारी इस वायरल वीडियो में देते दिख रहे हैं, अस्पताल में भर्ती सिद्धार्थ को वे कहते हैं कि जनता ने तो आपको सैफ कर लिया अब देखते हैं ऊपर वाला सैफ करता है या नहीं। हालांकि यह बात मजाक में कहीं गयी थी पर अब जब मज़ाक में कहीं हुई बात है सच हो गई है हर कोई सदमें में है।

Facebook Comments Box