6 बार निकाह पढ़ते-पढ़ते रह गए सलमान खान, हर बार कोई दूसरा ही ले उड़ा भाईजान की दुल्हन

Copy

भाईजान सलमान खान के फैन काफी हैरान परेशान से हैं। वे भाईजान की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं पर सलमान हैं की गुड न्यूज़ देने के मूड में ही नहीं हैं। मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान अब 56 के हो गए हैं मगर अब तक उन्हे अपनी ख्यालों की राजकुमारी नहीं मिली है। बता दें ऐसा भी नहीं है कि सलमान को शादी के ऑफर ही नहीं मिले , भाईजान से शादी करने को तो बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस तैयार बैठी हैं पर सलमान फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं। कई अभिनेत्रियों के साथ तो उनके अफेयर्स भी चले पर दबंग खान किसी के हाथ नहीं लगे।ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

संगीता बिजलानी

सलमान के प्रेम कहानी का जिक्र की शुरुआत संगीता से ही कि जाती है। सलमान संगीता के साथ सबसे लंबे समय तक रिलेशन में रहे।यहां तक कि दोनों की शादी की डेट भी 27 मार्च 1994 को तय हुई थी । कार्ड भी बंट चुके थे पर फिर इस शादी को रुक दिया गया । वजह सलमान कि बेवफाई बताई जाती है

sangita bijlani

ऐश्वर्या राय

खूबसूरत ऐश्वर्या का नाम सलमान के लव स्टोरी में ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐश्वर्या को देखते ही हमारे सलमान उनके दीवाने हो गए थे। कई प्रोजेक्ट्स उन्होंने साथ काम किया जिससे उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों। रिलेशन में आ गए। कुछ वक़्त दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन में भी रहे थे पर फिर उनके रिश्ते में खटास आ गई और ऐश सलमान की दुल्हन नहीं बन पाई।

aishwariya ray

3 कटरीना कैफ

इस लिस्ट में तीसरा नाम नई दुल्हन कटरीना कैफ का आता है। लाखों दिलों पर राज करने वाली कैट का दिल भी एक दौर में सलमान के लिए ही धड़कता था। पर कुछ समय बाद ही यह दिल रणवीर कपूर के लिए धड़कने लगा और कटरीना भी सलमान को नहीं मिल पाई।

katrina kaif

4 सोमी अली

बॉलीवुड में तो इन्हे वो नाम नहीं मिल पाया था पर सलमान के साथ रिलेशनशिप कि वजह से सोमी काफी सुर्खियों में रहीं। पर सलमान खान ने ऐश्वर्या के लिए सोमी का दिल तोड़ दिया।

somi ali

5 जरीन खान

कटरीना की हमशक्ल मानी जानी वाली एक्ट्रेस जरीन खान के साथ भी भाईजान के प्यार के चर्चे थे। खबरों की मानें तो जरीन को भाईजान ने एक 3 bhk flat भी गिफ्ट किया था जिसमें कई बार उन्हे साथ में देखा गया था।

jarin khan

6 युलिया वंतूर

खूबसूरत विदेशी एक्ट्रेस yuliya सलमान खान से 2010 में डबलिन में मिली थी। उस मुलाकात के बाद सलमान का दिल उनपर आ गया था । खबरों की मानें तो कई वक़्त से वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। एक्ट्रेस ने सलमान को ऑफर किया था कि वो अपने करियर को पीछे छोड़ सलमान से शादी करने के लिए तैयार हैं पर भाईजान ने ये ऑफर भी रिजेक्ट कर दिया।

yuliya vantur
Facebook Comments Box