सलमान खान ने बबिता जी को दिए है करोड़ो रुपए, नही दिखेगी बबिता जी अब तारक मेहता के शो में यह है वजह

Copy

भारत मे जितना ही फिल्मो को पसन्द किया जाता है उतना ही टीवी नाटकों और सीरिअल को भी पसन्द किया जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादतर कुछ लोग ऐसे होते है जिन्हें रात में नाटक/सीरिअल देखना अधिक पसन्द होता है. इसी के साथ ही भारतीय घरों की जो घरेलु महिलायें होती है वह दिनभर घरों के काम से थकने के बाद थकने के बाद रात को या फिर अपने फ्री समय में सास बहू सीरिअल या कोई कॉमेडी शो देखना पसंद करती है. आपकीं जानकारी के लिए हम बता दे कि टीवी पर एक शो ऐसा है जो रात में भारत के लगभग घर के टीवी पर देखा जाता है. यह कॉमेडी शो और कोई नही बल्कि सबके पसंदीदा कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. इस शो को भारत मे बहुत ज्यादा प्यार मिलता है और यही वजह रही है जिसके चलते यह शो पिछले लगभग 13 सालो से लोगों के बीच चलता रहा है. इस शो के बारे में बताए तो इसकी लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन औरो की तरह कभी कम नहीं हुयी ब्लकि बढ़ती ही जा रही है जिसके चलते सभी लोग इन्हें अभी तक काफी पसन्द करते है.

salman khan and babita ji

पिछले कुछ महीनों से यह चलचित्र सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा में रहने विषय बना हुआ है जिसके चलते हर किसी के बीच के इस शो के बारे में बाते हो रही है. आपकीं जानकारी के लिए हम बता दे कि इस कॉमेडी शो के नामी कलाकार एक-एक करके शो से खुद को किनारे कर रहे है और यह इस शो के निर्माताओ के लिए बहुत बड़ी परेशानी बन चुकी है. ऐसा इसलिए क्योंकि शो के हर एक किरदार की अपना एक अलग ही महत्व है. हालहिं में यह खबर सुनने को आयी हैं कि शो के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है. वह खबर यह है कि इस शो में बबिता जी का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्ता शो को लगभग अलविदा कह चुकी है ऐसा खबर इसलिए आ रही है क्योंकि उन्हें अभिनेता सलमान खान ने करोड़ो का ऑफर देते हुए अपने तरफ बुला लिया है. आइए आपको बताते है कि बबिता जी को सलमान खान ने अपनी तरफ क्यों आमंत्रित किया.

बबिता जी को सलमान ने बुला कर लिया अपनी तरफ, दिए करोड़ो रुपए के ऑफर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बतौर बबिता जी का किरदार का अभिनय करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों इन्टरनेट वर्ल्ड पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन कर उभरी हुई है जिसके वजह से हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि बबिता के किरदार को भले से निभाने वाली इस अभिनेत्री को हाल ही में में सलमान खान ने अपनी ओर बुलाया है. जी हाँ बिल्कुल बबिता जी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग-बॉस में बतौर रूप से हिस्सा ले लिया है. बताया यह जा रहा है कि बिग बॉस में बबिता जी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए सलमान खान के द्वारा बुलाया गया है. इससे ये बात साफ़ जाहिर होती है कि अभिनेता ने अदाकारा को करोड़ों का ऑफर दिया है.

सलमान खान ने बबिता जी को दिए है करोड़ो रुपए, नही दिखेगी बबिता जी अब तारक  मेहता के शो में यह है वजह - The Gyan Tv

बबिता जी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हुई है जिसके चलते इस शो के हर प्रशंसक इस समय मे उन्ही के बारे में बाते कर रहा है. मुनमुन दत्ता हालहिं के दिनों में सलमान खान के रियलटी शो बिगबॉस का हिस्सा बन चुकी है जिसके चलते हर जगह इन्ही के बारे में चर्चे हो रहे है. जानकारी के लिए यह बता दे कि बबिता जी अगले कुछ सप्ताहों तक बिगबॉस के घर मे ही रहेगी और इस शो को अभी समाप्त होने में काफी समय लग सकता है. इसी के चलते मुनमुन दत्ता अब शायद तारक मेहता के शो की शूटिंग अब नही कर पाएगी. इसी वजह से लोगों द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने अब तारक मेहता शो को अलविदा बोल दिया है.

Facebook Comments Box