सलमान खान ने चोरी-छिपे कर ली शादी ? मांग में सिंदूर भरे सोनाक्षी की फोटो हुई वायरल

सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। इन तस्वीरों में सोनाक्षी सलमान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं, लेकिन इन दिनों दोनों कलाकारों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सोशल मीडिया पर कोई न कोई खबर जरूर आती है. लेकिन हाल ही में अदाकारा को लेकर जो खबर वायरल हो रही है उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, एक्ट्रेस को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जो खबरें आ रही हैं वह उनकी शादी से जुड़ी हैं और इन खबरों के मुताबिक जिस शख्स से उन्होंने शादी की उसका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सलमान खान की शादी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का सिक्का आज पूरे बॉलीवुड में चल रहा है. सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके बिना बॉलीवुड में कदम नहीं रखा जा सकता। सलमान खान अपनी जिंदगी आलीशान तरीके से जीते हैं। वैसे सलमान खान हमेशा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान कब शादी करेंगे। हाल ही में सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान दूल्हे के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जो सलमान की करीबी हैं, वे भी मांग में सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिना बताए शादी कर ली है। आइए जानते हैं इस खबर से जुड़ा पूरा मामला।

इसे भी पढ़ें..  सलमान खान का जिक्र होते ही भड़क गई थीं एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा, बोलीं- Salman ने मुझे...

तस्वीरे वायरल हो रही

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने दबंग समेत कई हिट फिल्में दी हैं। सोनाक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने दम पर हिट फिल्म बनाने की ताकत रखती हैं। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहू बनने जा रही हैं। इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मांग में सिंदूर भी भरवाया है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं।

तस्वीरें नकली हैं

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। किसी ने इसे कंप्यूटर से एडिट कर वायरल कर दिया। इन दिनों बड़े-बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की तस्वीरों से खिलवाड़ किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान की तस्वीर भी वायरल हुई थी। काफी पड़ताल के बाद पता चला कि यह तस्वीर असली नहीं है।

2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक
2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक