काजोल को देख सलमान खान को हुआ दर्द, कहा- अगर मैंने उनसे शादी की होती तो अब तक दादा बन जाता, ये है वजह

बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान को बहुत सम्मान और सम्मान दिया जाता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान का अब तक का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपने नाम किए हैं।पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनका दीवाना है, जिसकी वजह से आज के समय में पूरी दुनिया उन्हें जानती है. सलमान खान का अब तक का फिल्मी करियर बहुत अच्छा रहा है,यही सबसे बड़ा कारण है कि सलमान खान आज भी शादी नहीं कर पाते हैं.

वहीं दूसरी तरफ जिसे सलमान खान ने प्यार किया है – उन्होंने ही सलमान खान को बनाया है। छोड़कर दूसरी तरफ शादी कर ली। सलमान खान के पहले प्यार से हर कोई बेखबर है, लेकिन हाल ही में सलमान खान का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने पहले प्यार को लेकर अपना दर्द बयां किया है और कहा है कि अगर उन्होंने मेरे पहले प्यार से शादी की होती तो आज बच्चों और बच्चों को खिलाते। और दादा बनो। आगे लेख में हम आपको सलमान खान के इस दर्दनाक बयान के बारे में बताते हैं, जिसमें उन्होंने अभी तक शादी न करने का दर्द बताया है।

सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर कही बड़ी बात, कहा कि अगर उन्होंने उनसे शादी की होती तो दादा भी बन जाते

बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान का एकतरफा नाम है जिसकी वजह से आज के समय में उन्हें भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है। सलमान खान का अब तक का फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा है, जिसके चलते वह अपनी जिंदगी आलीशान तरीके से बिताते हैं। हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ कि सलमान खान का पहला प्यार अधूरा रह गया और वह उनसे शादी नहीं कर सके। सलमान खान ने सबके सामने कबूल किया कि अगर उन्होंने अपने पहले प्यार से शादी की होती तो आज दादा बन जाते। आगे आपको लेख में बता दें कि यह सलमान खान का पहला प्यार है, जिससे वह चाहकर भी शादी नहीं कर सके और जिसके सामने उन्होंने अपना दर्द बयां किया है।

सलमान खान ने काजोल के सामने सुनाया अपना दर्द, कहा- अगर उन्हें अपनी पत्नी बना लेते तो अब तक दादा बन जाते

सलमान खान को हाल ही में पहले प्यार के बारे में पता चला है, जो खुद सलमान खान ने अपने रियलिटी शो बिग-बॉस में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल को बताया है। सलमान खान ने काजोल से अपनी शादी को लेकर बयान दिया था कि अगर उन्होंने उनसे शादी की होती तो मैं अब तक दादा बन चुका होता। सलमान खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कुछ दिन पहले उनकी मुलाकात उस लड़की से हुई थी जो उनका पहला प्यार थी, जो शादी के बाद दादी बनी हैं। इसके बाद सलमान खान ने मजाक में कहा कि अच्छा हुआ कि मैंने उनके सामने अपने प्यार का इजहार नहीं किया, नहीं तो मैं (सलमान खान) अपनी युवावस्था में दादा बन जाता। सलमान के इस बयान के बाद काजोल के साथ शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

Facebook Comments Box