सलमान ने दी Katrina-Vicky की शादी में अपनी खास हेल्प, बॉडीगार्ड शेरा को दिया सिक्योरिटी का जिम्मा…

Copy

बॉलीवुड के स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर के दिन हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। लोगो कि नज़र इन्ही कि शादी पर तिकी हुई है। अब सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं। वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है।

मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हर तरफ कपल की इस बिग फैट ग्रैंड वेडिंग के ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं। जानकारी हो कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। जिस कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है। सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है।

Katrina-Vicky
Katrina-Vicky

इसके अलावा बरवारा पुलिस से भी मदद ली गई है। वेन्यू में कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स और गेस्ट्स के शामिल होने की नब्ज़ हैं। इस कारण से भी सिक्योरिटी का पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है। ख़बरों कि मने तो आज कटरीना और विक्की के राजस्थान पहुंचेगे।फिर इसके बाद दोनों हैलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जायेंगे और फिर अगले दिन से दोनों के शादी के रिचुअल्स शुरू होंगे।

Katrina-Vicky
Katrina-Vicky

मालूम हो कि 9 दिसंबर कपल की वेडिंग डेट फिक्स है। नब्ज़ कि माने तो कटरीना कैफ और विक्की ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे कुछ दिनों के लिए अपने पर्सनल फ्रंट पर काफी बिजी रहने वाले हैं। इसके अलावा दोनों की फैमिली को जमकर शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया जा रहा है।  

Katrina-Vicky

हालाँकि, कटरीना और विक्की ने अभी तक अपनी ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। दोनों कि ओर से पूरी तरह से मीडिया की कवरेज को दूर रखने के लिए शादी में नो फोन पॉलिसी भी लागू कर दी गई है।पर फिर भी दोनों के फैंस बेसब्री से कपल की इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज का इंतज़ार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box