दो बेटों के पिता होने के बाद भी अपनी इस आदत को सुधार नहीं पा रहे सैफ, करीना के सिर से ऊपर निकल चुका है पानी

करीना कपूर खान ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके साथ ही सैफ अली खान अब चार बच्चों के पिता बन गए हैं। दोनों इन दिनों अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। लेकिन हर खूबसूरत रिश्ते में कुछ कड़वाहट जरूर होती है। दोनों के रिश्ते में भी कुछ ऐसी ही खटास है, जिसके चलते ये आए दिन झगड़ते रहते हैं। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान की इस आदत की वजह से करीना कपूर खान इतनी ज्यादा परेशान हो गई हैं कि कई बार इन दोनों के बीच काफी कुछ सुनने को भी मिल जाता है. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन करीबी सूत्रों की माने तो करीना सैफ की एक आदत से काफी परेशान हैं और अब मामला असहनीय हो गया है.

saif ali khan and kareena kapoor
saif ali khan and kareena kapoor

करीना ने एक इंटरव्यू में सैफ की इस बुरी आदत का जिक्र भी किया है, जिससे वह इन दिनों काफी परेशान हैं। यही वजह है कि लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यही बुरी आदत इन दोनों के बीच बढ़ती खटास की वजह हो सकती है. करीना ने ये बातें करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में तब कही जब शो में उनके भाई रणबीर कपूर उनके साथ आए। शो में एक हिस्सा ऐसा भी आता है जब सेलिब्रिटीज को करण जौहर के सवालों का झटपट जवाब देना होता है। करण ने इस हिस्से में करीना कपूर खान से पूछा था कि सैफ की ऐसी कौन सी आदत है जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

इस सवाल के जवाब में करीना ने बताया कि उन्हें सैफ अली खान की ज्यादा सोने की आदत पसंद नहीं है। आपको बता दें कि ये वही एपिसोड है जिसमें करीना कपूर खान ने सोनाक्षी सिन्हा को हाउसवाइफ कहा था। दरअसल, करण जौहर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से कुछ सवाल पूछे थे, जिसके जवाब में करीना ने कैटरीना को एयर होस्टेस के तौर पर स्वीकार कर लिया। वहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण को पायलट बनाया।

वहीं जब सोनाक्षी का नाम आया तो करीना ने कहा कि उन्हें सोनाक्षी से हाउसवाइफ वाइब्स मिलती हैं. करीना का ये जवाब सुनकर रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर तक की हंसी छूट जाती है.

Facebook Comments Box