सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ देखकर सैफ और अमृता की आँखों छलके आंसू ,आधी रात में ही कर दिया बेटी को फ़ोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे हाल ही में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी और सारा अली खान इस फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग, डांस और लुक को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ नजर आए थे और फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

sara ali film atrangi
atrangi movie

सारा अली खान की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और उनके अभिनय की लोगों ने तारीफ भी की है. सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में रिंकू सूर्यवंशी के किरदार में नजर आई थीं और उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। सारा अली खान की इस फिल्म को देखने के बाद जहां दर्शक सारा के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं और उनकी फिल्म पर खूब प्यार बरसा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और उनकी मां अमृता सिंह भी इस फिल्म में सारा की तारीफ कर रहे हैं. . फिल्म देखने के बाद वो अपने आंसू नहीं रोक पाई और दोनों काफी इमोशनल हो गए. आपको बता दें कि सारा अली खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

sara ali khan

सारा अली खान ने अपने एक मीडिया के इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बताया कि जैसे ही उनके पिता सैफ अली खान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म अतरंगी रे देखी तो आधी रात को उनके पास तुरंत सारा अली खान का फोन आया। . सारा ने बताया कि मैं अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी थी और इस वजह से मैं तब तक सो चुकी थी जब तक पापा का फोन नहीं आया और सुबह उठने के बाद जब मैंने अपने फोन पर पापा की मिस्ड कॉल देखी तो मैंने उन्हें बताया। तुरंत बुलाया।

atrangi re

सारा अली खान ने आगे बताया कि जब मेरे पिता ने मेरा फोन उठाया तो उन्होंने सबसे पहले मेरी अभिनय की तारीफ की और उस दौरान वे काफी इमोशनल नजर आए और उनकी आंखें भी नम हो गईं. सारा अली खान ने बताया कि वह मेरे पिता से बहुत कम बात करती हैं और अपने दिल की बात किसी से नहीं साझा करती हैं, लेकिन मेरी फिल्म सतरंगी रे देखने के बाद मेरे पिता खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने खुद मुझे फोन किया और मेरे लिए अभिनय किया। सारा अली खान भी पापा से बात कर और उनके मुंह से उनकी तारीफ सुनकर काफी इमोशनल हो गईं।

saif ali khan and sara ali khan

सारा ने बताया कि मेरी मां अमृता भी मेरी यह फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने मेरी अभिनय की जमकर प्रशंसा भी की है।

Facebook Comments Box