सैफ अली खान ने बताई सच्चाई, करीना कपूर के मर्जी के बिना हुआ दूसरा बेटा

Copy

बॉलीवुड की दिवा करीना कपूर खान देश की सबसे फेमस मम्मी है। अब तक वे देश की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री थी पर फेमस मम्मी भी है। अभी हाल ही में करीना ने अपनी एक बुक भी लॉन्च की है जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौर में महसूस किए अनुभवों को साझा किया है। साथ ही उन्होंने इसमें नई बन रही माओं को क्या करना चाहिए है और क्या नहीं इसकी हिदायत भी दे रखी है। इसी कारण से करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही है। करीना की किताब का नाम ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ है।

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

इस किताब में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी और सी सेक्शन डिलीवरी को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसके साथ ही, करीना कपूर के पति सैफ अली खान ने भी एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी प्लान करते समय दिमाग में सरोगेसी को लेकर भी सोच रही थी। सैफ अली खान ने इस बड़े राज़ से पर्दा उठाते हुए बताया कि करीना इस बारे में विचार कर रही थी कि प्रेग्नेंसी उनके बॉडी फिजीक पर किस तरह का असर डालेगी। गौरतलब है कि करीना कपूर की लाइफ में उनका लुक्स कितना मेटर करता है ये तो हम सभी जानते हैं। यहां तक ​​की एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने अपनी फिजिक मेन्टेन करते हुए खुद को साइज जीरो फिगर भी बना लिया था।

Kareena Son

बकौल सैफ, “इंडस्ट्री में एक फीमेल एक्ट्रेस के लिए चीजें बहुत दबाव में होती हैं। आप कैसे दिखते हैं अक्सर सब कुछ होता है! जब हमने पहली बार अपने रिश्ते की शुरुआत की, तो वह जीरो साइज पर थी, शॉप्स से बच्चों के सेक्शन में खरीदारी कर रही थी क्योंकि उन्हीं सेक्शन में उनके लिए कपड़े मिलते थे।” “करीना काम के साथ अपने लिए बहुत अच्छा कर रही थी और उनकी बॉडी फिजिक्स ने इसमें एक बड़ी भूमिका निभाई। प्रेग्नेंसी का असर आपके शरीर पर पड़ता है; पहले जैसे फिजिक्स को वापस पाने में आपको थोड़ा समय लगता है।

करीना इन बातों को लेकर परेशान थीं। जब हमने पहली बार बच्चे पैदा करने के बारे में बात की, तो उनके दिमाग में थोड़े वक्त के लिए सरोगेट पर विचार करना किया। लेकिन करीना तब महसूस किया कि जीवन में हर चीज को आपके 100 प्रतिशत की जरूरत होती है। एक बार जब करीना ने अपना मन बना लिया, तो करीना को वो करना ही है।”

Facebook Comments Box