करोडों की संपत्ति की मालकिन होने के बावजूद Saif Ali Khan की बहन सबा अली खान 45 साल की उम्र में अब भी है कुंवारी

Copy

नवाब परिवार का हर सदस्य सोशल मीडिया पर हमेशा छाया रहता है। उस परिवार का हर सदस्य अपने आप में एक स्टार है। नवाब सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और उनके दो बच्चे तैमूर और जहांगीर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं सैफ अली की बड़ी बेटी सारा अली खान भी सोशल मीडिया की स्टार हैं. सैफ अली खान की बहन ने फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों रुपये कमाए। वह एक सफल बिजनेस वुमन भी बन चुकी हैं।

saif ali khan sister saba khan
saif ali khan

सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान भी एक अभिनेत्री हैं। सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।

फिल्म की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के 3 बच्चे सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हैं। सबा को बहुत कम लोग पहचानते हैं, क्योंकि सबा बॉलीवुड की इवेंट पार्टी में नहीं जाती हैं। सबा, सैफ अली खान से 5 साल छोटी हैं और सोहा, सबा से 3 साल छोटी हैं। सबा फैमिली पार्टियों में ही जाना पसंद करती हैं। सबा का जन्म 1 मई 1976 को दिल्ली शहर में हुआ था। और सबा अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

saba khan

सबा अली खान एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। कुछ समय पहले उन्होंने हीरे की चेन भी शुरू की है। सबा को फिल्म इंडस्ट्री में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सबा बहुत शर्मीली है। उन्हें लोगों से ज्यादा मिलना-जुलना पसंद नहीं है। उन्होंने अभिनय के बारे में कभी नहीं सोचा था। और आज वह जो कर रही हैं उसमें वो काफी मशहूर हैं.

saba khan

सबा की उम्र 42 साल है. लेकिन फिर भी उसकी शादी नहीं हुई है। सबा 2700 करोड़ की कमाई की मालकिन भी हैं. सबा अपने परिवार की संपत्ति की रक्षा करती है। उनके परिवार की संपत्ति को संभालने के लिए औकाफ-ए-शाही नाम की एक संस्था है। सबा इस संस्था की प्रमुख हैं। वह इस संस्था का पूरा हिसाब-किताब बखूबी संभालती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोपाल के अलावा, सबा अली सऊदी अरब में मक्का और मदीना में ट्रस्ट की संपत्तियों का प्रबंधन भी करती हैं।

Facebook Comments Box