सैफ़ अली खान की बेटी सारा का छलका दर्द, बोली “9 साल की उम्र में छोड़ कर चले गए थे अब्बू करीना कपूर के पास”

Copy

सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान हिन्दी फिल्म जगत की आज के समय मे नामी अभिनेत्री में शुमार हो चुकी है, जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है. सारा अली खान के बारे में बताया जाये तो इन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरियर में अभी तक एक से एक हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत प्रसिद्ध नाम है। सारा अली खान की अभी हाल के समय में पहले ही एक फ़िल्म आई थी जिस फिल्म का नाम “अतरंगी रे” था। यह फ़िल्म सुपरहिट फ़िल्मों में शुमार हुयी, जिसके चलते सभी लोगो के बीच ये फ़िल्म को काफी ज्यादा पसन्द कि गयी है।

सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा इन्टरनेट और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव दिख रही है। सारा अली खान ने हाल ही में अपने एक दुःख के समय के बारे में बताया जिसका उन्होंने बड़े ही बुरे तरह से सामना किया था. सारा अली खान ने बताया कि जब सारा 9 वर्ष की थी तो उनके पिता सैफ अली खान उन्हें छोड़ चले गए थे. इसी के चलते वर्तमान समय मे सभी लोग इसी मसले के बारे में बात कर रहे है. आगे आपको आइए बताते है कि आखिर वह वजह क्या थी जिसके वजह से सैफ अली खान को अपनी बेटी सारा अली खान को छोड़कर जाना पड़ गया, और उन्हें अकेले ही अपना वह दुखी समय व्यतीत करना पड़ा था.

सैफ अली खान की निजी जिंदगी काफी कश्म-कश वाली रही है. ऐसा इसलिए उनके साथ हुआ क्योंकि उन्होंने मात्र 21 साल की अपनी उम्र में अपने से 12 साल बड़ी हस्ती अमृता सिंह से शादी कर ली थी जिसके चलते वह पारिवारिक उलझनों में घिर चुके थे जिसका परिणाम यह निकला कि वह अपनी और सारा की माँ अमृता सिंह से तलाक ले कर अलग हो गए और उन्होंने अपना रिश्ता वहीँ समाप्त कर लिया.

saif ali khan ,kareena kapoor,sara ali khan

जब सैफ अली खान अपनी पत्नी अमृता सिंह से तलाक लिया था तो उन्हें अपनी बेटी सारा अली खान से भी दूर अलग रहना पड़ा था ऐसा इसलिए क्योंकि कोर्ट ने सैफ और अमृता के दोनो बच्चो की ज़िम्मेदारी दोनों की माँ अमृता सिंह को को दी थी. और जब यह सब कुछ सैफ के जीवन में हो रहा था तब सारा अली खान महज 9 साल की थी. सारा अली खान का बचपन अभी शुरू ही हुआ था कि उनके माता-पिता ही अलग हो गए थे और सैफ अली खान दूसरे घर मे रहने लगे गए थे. यही वह वजह है जिसके वजह से सारा अली खान ने यह कहा कि उन्हें सैफ 9 साल की उम्र में छोड़ चले गए. अमृता से अलग होने के कुछ दिनों बाद ही सैफ़ ने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी करली थी.

बेहद करते है सैफ अपने बच्चों से प्यार, हरपल किया करते थे अपने बच्चो की सारी इच्छा पूरी

सैफ अली खान एक फिल्म जगत का जाना पहचाना चेहरा ऐसा इसलिए क्योंकि इनका पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत प्रसिद्ध नाम है जिसके वजह से आज के समय मे सभी लोग इन्हें जानते है. सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक होने के बाद भी अपने बच्चो की बहुत ही चिंता किया करते थे और उनकी सभी इच्छा पूरी करते थे. यह और किसी ने नही बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने ये बात साझा किया है.

Facebook Comments Box