काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे सैफ अली खान, घर आये तो देखा दोनों बच्चों के साथ करीना

बीते दिनों फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर वायरल इंफेक्शन की चपेट में आ गई हैं। आरटीपीसीआर (RTPCR) रिपोर्ट में पॉजिटिव आने के बाद करीना ने खुद को अपने बेटों के साथ आइसोलेट कर लिया है । ताकि यह बीमारी ना फैले। यही वजह है कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी अपनी बेगम से नहीं मिल पा रहे हैं।

saif ali khan

बीएमसी ने करीना की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है साथ ही बिल्डिंग में आने जाने वाले लोगों का रटीपीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है। हाल ही में सलमान जब वापस लौटे तो अपनी बेगम से मिलने के लिए उन्होंने रूल तो नहीं तोड़ा पर सैफ अपने घर की बिल्डिंग कि बगल वाली छत पर चढ गए और करीना को देखने लगे।

kareena kapoor khan

बता दें एक्ट्रेस कई पार्टीज में शामिल हुई थीं , उन पार्टी में कई लोगों से करीना का मिलना जुलना हुआ था। ऐसी ही एक पार्टी डायरेक्टर करण जौहर के घर पर भी हुई थी। जहां करीना और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा समेत कई लोग पहुंचे थे। RTPCR की रिपोर्ट में करीना और अमृता दोनों पॉजिटिव आईं पर डायरेक्टर कारण जौहर कि रिपोर्ट नेगेटिव आई।

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो आने वाले दिनों में वे आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में लीड रोल करती नजर आएंगी।बात करें नवाब सैफ अली खान की तो बता दें हाल ही में उनकी फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज हुई थी पर इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Facebook Comments Box