सैफ का करीना से भरा मन, अब नहीं लगती करीना सेक्सी इस अभिनेत्री पर आया दिल खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेता अली खान (Saif Ali Khan) और मशहूर हस्ती करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है. ऐक्टर जितना करीना को प्यार करते हैं, अभिनेत्री भी उनके लिए उतनी दीवानी हैं. लेकिन कलाकार को अपनी बीबी करीना हॉट ही नहीं लगतीं है और इस चीज का खुलासा खुद अभिनेता को एक वीडियो में करते साफ़ देखा जा सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सैफ ने यह बात बोला तो उस समय अभिनेता शाहिद कपूर भी वहां मौजूद थे.

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

मूवी की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे सितारे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) न सिर्फ एक काबिले तारीफ अभिनेता हैं बल्कि एक बेफिक्र मस्ती में रहने वाले व्यक्तित्व भी हैं. आज आपको इसी बात पर एक गर्मजोशी के साथ बताते हुए एक किस्सा बताते हैं. दरअसल जब सैफ अली खान और अदाकारा कैटरीना कैफ की फिल्म “फैंटम” जब प्रदर्शित होने वाली थी, तो इसकी प्रचार प्रसार के लिए दोनों टीवी पर “झलक दिखला जा” सीजन 8 के सेट पर पहुंचे थे. वहां निर्देशक करण जौहर और अभिनेता शाहिद कपूर जज की कुर्सी पर बैठे थे. करण जौहर ने सैफ अली खान से उनकी टांग खींचते हुए उनसे एक सवाल पूछा कि उन्हें बॉलीवुड में सबसे हॉट अभिनेत्री कौन सी लगती हैं. इसके लिए उन्होंने कुछ हसीनाओं का उदहारण दिया- कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर. 

सैफ आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ काफी पेशेवर महिला हैं और उस हिसाब से वो कैटरीना को सबसे हॉट मानते हैं. करण और बाकी कंटेस्टेंट्स और प्रशंसक वहां बैठे बैठे जोर से ठहाके मार हंसने लगे. शाहिद की भी हंसी उनसे कंट्रोल नहीं हो रही थी. करण ने सैफ से फिर से ये सवाल पूछा और दोहराया कि सबसे हॉट कौन है और क्या वो ये कहना चाह रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर हॉट नहीं हैं. इस बात पर निर्देशक करण जौहर ने नेशनल टीवी पर सैफ के जमकर टांग खींचे. सैफ को काफी देर बाद में समझ में आया कि उन्होंने क्या जवाब दे दिया और करण के सवाल को दोहराने पर वो बोलने लगे कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है. 

5 secrets behind Katrina Kaif's glowing skin and perfect makeup | Vogue  India
katrina kaif

शाहिद ने करण के सवाल पर दिखाई समझदारी

सैफ अली खान को फंसते हुए देखकर अभिनेता शाहिद तो पहले ही सतर्क हो गए थे. इसलिए जब शाहिद से ये प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने अपनी पत्नी मीरा कपूर का नाम लिया और उन्हें ही सबसे हॉट बताया. इसके बाद वहीँ उन्होंने दूसरे नंबर पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम लिया. वहीं कैटरीना कैफ से जब ये सवाल किया गया कि उन्हें कौन सबसे ज्यादा सेक्सी लगता है. उदहारण के तौर में शामिल थे- शाहिद कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन. पलक झपकाए ही उन्होंने सिर्फ एक ही नाम लिया और वो थे दिवंगत कलाकार ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर का. उन्होंने एक ही नहीं बल्कि तीन बार लगातार रणबीर कपूर का नाम का प्रयोग किया. ये समय तब का था जब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे हुआ करते थे.

Facebook Comments Box